Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा को फिर से महान बनना पड़ेगा भारी, फूफा सा को औकात दिखाएगा अरमान

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अपनी पत्नी अभिरा का स्टैंड लेता हुआ दिखाई देगा, जिसे देखकर एक बार फिर से रूही जल-भुन जाएगी। 

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा को फिर से महान बनना पड़ेगा भारी, फूफा सा को औकात दिखाएगा अरमान

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। होली का ट्रैक आज के एपिसोड में खत्म हो जाएगा। अभिरा और रूही अपने-अपने रिश्ते की सच्चाई किसी को भी नहीं बता पाएंगे। सीरियल के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सच बताने से पहले ही रूही जिस स्टेज पर चिढ़ी होती है उस पर से गिर जाती है। बाद में फिर अगले दिन दोनों का सिर दुखता है। दादी सा रूही के पास और विद्या यानी अऱमान की मां अभिरा के पास आती है। दादी सा सारा इल्जाम अभिरा पर लगाती है। वहीं, विद्या अभिरा पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देती है। इसके बाद अरमान और अभिरा के बीच नोंकझोंक भी होती है। 

    सीरियल Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अंदर आगे फिर कृष सभी को मिठाई खिलाएगा। वो बताएगा कि उसने अपनी कार बेचकर म्यूजिक एकेडमी में एडमिशन ले लिया है। ये बात सुनते ही दादी सा और फूफा सा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। दादा सा कृष को अमेरिका वकील बनने के लिए भेजेगी, लेकिन अभिरा ये सुनते ही दादी सा के साथ बहस करने लगेगी। फूफा सा जैसे ही कृष को थप्पड़ मारने वाले होंगे तभी अरमान उन्हें रोक देगा। इसके बाद कृष घर छोड़कर जाने वाला होगा तभी अरमान औऱ अभिरा उसे रोक देंगे और कहेंगे कि वो सभी को अपने सपने के बारे में समझाए और आगे बढ़े। अभिरा और अऱमान के बीच कुछ रोमांटिक मूमेंट भी होंगे। रूही ये सारी चीजें दूर से देख रही होगी। उसे गुस्सा आ जाएगा औऱ गलती से उसके हाथ से अरमान के गाल पर लग जाएगी। 

    काजल के कान भरेगी अभिरा

    बाद में फिर कृष की मां काजल भगवान के आगे अपने बेटे के लिए प्रार्थना मांग रही होगी। तो अभिरा बुआ काजल को समझाएगी कि उसके बेटे को सबसे ज्यादा उसकी जरूरत है। अभिरा और काजल की बात फूफा सा सुन लेगा और जमकर अभिरा पर बरसेगा। तभी अरमान वहां पर आ जाएगा।