ढोल की आवाज सुनते ही पागलों की तरह को-स्टार्स संग नाचने लगी पाखी, फैंस बोले- बहुत ही शानदार

    ढोल की आवाज सुनते ही पागलों की तरह को-स्टार्स संग नाचने लगी पाखी, फैंस बोले- बहुत ही शानदार

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने एक बार फिर से फैंस के बीच अपना फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। 

    image

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी का रोल ऐश्वर्या शर्मा निभा रही हैं। सीरियल में वो विराट और सई के बीच दूरियां पैदा करने का काम कर रही है। भले ही सीरियल में वो एक नेगेटिव रोल निभा रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी स्वीट और प्यारी है। उनकी तस्वीरें या फिर वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से वायरल हो ही जाते हैं। 

    ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो शो की बाकी स्टार्स के साथ ढोल की धुन पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में तीनों कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या ढोल की आवाज सुनती है वो जमकर डांस करने लगती है। वो एक-एक करके अपने को-स्टार्स को भी डांस करने पर मजबूर कर देती है। आप भी यहां देखिए ऐश्वर्या शर्मा और सीरियल के बाकी स्टार्स के डांस से जुड़ा हुआ वीडियो। 

    ऐश्वर्या शर्मा के इस पोस्ट पर उनके पति नील भट्ट का भी कमेंट आया है। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- नाचो। वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जितनी कमीनी है रियल लाइफ में उतनी ही स्वीट है। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- पता नहीं लोग ऐश्वर्या पर बुरे कमेंट क्यों करते हैं। पाखी उसका एक कैरेक्टर है जैसा डायरेक्टर बोलेगा वैसा करना पड़ेगा। पाखी के लिए आप ऐश्वर्या को नापसंद नहीं कर सकते। टीवी को टीवी की तरह लो। अगर लोग पाखी से नफरत कर रहे हैं इसका मतलब ऐश्वर्या अपना नेगेटिव रोल बहुत अच्छे से कर रही है। इसके बाद तीसरे यूजर ने लिखा- सो फनी दी। 

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में की बात करें तो उसमें इस वक्त विनायक को लेकर काफी बवाल मच रहा है। पाखी और सई के बीच विनायक को लेकर जंग छिड़ी हुई है।

    Tags