उर्फी जावेद को लहंगा चोली में देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले 'पूरे कपड़ों में अब एलर्जी नहीं हो रही'

    उर्फी जावेद को लहंगा चोली में देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले 'पूरे कपड़ों में अब एलर्जी नहीं हो रही'

    उर्फी जावेद को ऐसे देख हैरान हो गये हैं सोशल मीडिया वाले 

    image

    उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज़ और अजीबोगरीब फैशन के लिए जानी जाती हैं। अपने इसी अतरंग फैशन और आउटफिट के लिए अक्सर उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर उन्हें पहनावे के लिए सीख और सलाह दी जाती है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पूरे कपड़ों में देख यूजर्स काफी हैरान हैं।

    दरअसल, उर्फी रियलिटी शोज़ के साथ कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इनमें से एक था ऐ मेरे हमसफ़र। इस सीरियल में लीड किरदार टीना फिलिप्स और नामिष तनेजा ने लीड रोल निभाया था। इस सीरियल में उर्फी पायल शर्मा के किरदार में नज़र आई थीं। अब शो का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस को चूड़ी, बिंदी और लहंगा चोली में देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

    उर्फी के इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। एक यूजर ने लिखा –उर्फी को लहंगा चोली में देख मैं हैरान हो गया हूं।’ अन्य ने लिखा –उर्फी ने पूरे कपड़े पहने हैं उन्हें अब एलर्जी नहीं हो रही है क्या?' वैसे आपको याद दिला दें, हाल में उर्फी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वो पूरे कपड़े इसलिए नहीं पहनती हैं क्योंकि उन्हें एलर्जी हो जाती है। ये उर्फी का तंज था। अब यूजर्स उनपर तंज कस रहे हैं।

    बता दें, उर्फी कई टीवी सीरियल्स में साइड रोल करने के बाद बिग बॉस OTT में नज़र आई थीं। इस शो से एक्ट्रेस जल्दी ही बाहर हो गई थीं। हाल में उन्हें स्प्लिट्सविला में कंटेस्टेंट से लड़ते हुए देखा गया था। अब एक्ट्रेस को किसी प्रोजेक्ट में देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags