मसाबा पर ही भारी पड़ गई उनकी मां नीना गुप्ता, उर्फी जावेद ने कहा- वो तो एकदम...

    मसाबा पर ही भारी पड़ गई उनकी मां नीना गुप्ता, उर्फी जावेद ने कहा- वो तो एकदम...

    मसाबा गुप्ता ने कुछ वक्त पहले उर्फी जावेद की जमकर तारीफ की थी, जिस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने उनकी मां नीना गुप्ता को ही शानदार बता डाला है। 

    मसाबा पर ही भारी पड़ गई उनकी मां नीना गुप्ता, उर्फी जावेद ने कहा- वो तो एकदम...

    उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी उर्फी सारी हदे पार करती हुई दिखाई दी हैं। उर्फी इस बार कोई अतरंगी ड्रेस नहीं बल्कि पीले रंग का कपड़ा ओढे ही सड़क पर उतरती नजर आईं। उर्फी इस दौरान अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई बखूबी नजर आई हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई। एक्ट्रेस का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, मसाबा ने कुछ वक्त पहले उर्फी जावेद की तारीफ की थी। इस पर अब उर्फी रिएक्ट करती हुई नजर आई हैं। इस दौरान उन्होंने मसाबा की मां नीना गुप्ता की भी जमकर तारीफ की। 

    हमेशा की तरह उर्फी जावेद अलग ही अवतार के साथ फोटोग्राफर के बीच नजर आईं। वहां मौजूद एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि मसाबा आपके ड्रेस को लेकर आपको बहुत सपोर्ट करती है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- आई लव मसाबा। वो बहुत ही प्यारी हैं। लेकिन मुझे उनकी मां ((नीना (गुप्ता) जी ज्यादा बहुत पसंद है। वो एक स्वैज है और बहुत ही शानदार है। इससे एक बात तो साबित होती है कि उर्फी को मसाबा से ज्यादा उनकी मां नीना गुप्ता गजब की लगती हैं। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा से ये पूछा गया था कि वह एक दिन के लिए किस की टीचर बनना चाहेंगी। इसके जवाब में उन्होंने उर्फी जावेद का नाम लिया था। मसाबा ने उर्फी की तारीफ करते हुए कहा था,' मसाबा ने कहा, 'मैं उर्फी से सीखना चाहती हूं। उर्फी जावेद अपने आउटफिट पर बहुत मेहनत करती हैं, जो अब तक कोई डिजाइनर और ब्रैंड नहीं कर पाया है। उर्फी की हर आउटफिट के पीछे एक सोच होती है। वह अपने फोटो क्लिक करने के बारे में भी सोचती हैं। उर्फी का मेकअप, हेयर सबकुछ ऑल प्वाइंट होता है। वह हर चीज के पीछे दिमाग लगाती हैं।

     

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।