उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर हदें की पार, ट्रोल बोले- 'रणवीर सिंह से पीछे...'

    उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर हदें की पार, ट्रोल बोले- 'रणवीर सिंह से पीछे...'

    उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज शेयर की है जिसे देखकर आप हिल जाएंगे। उर्फी दिन बा दिन अपनी हदें पार करती जा रही हैं। इस बार एक्ट्रेस टॉपलेस हो गई हैं।

    उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर हदें की पार, ट्रोल बोले- 'रणवीर सिंह से पीछे...'

    उर्फी जावेद अभी तक अलग अलग चीजों से अपनी ड्रेसेस बनाकर ला रही थीं। कभी बोरा, प्लास्टिक तो कभी ब्लेड, अलग अलग चीजों से उनकी ड्रेस बनती आ रही थी। उनकी ज्यादाकर ड्रेसेस रिविलिंग भी होती थीं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी हदें को और बढ़ा दिया है। उर्फी जावेद इस बार किसी ड्रेस में नहीं आई हैं बल्कि टॉपलेस हो गई हैं। उर्फी ने अपने अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने सिर्फ बालों से अपने आप को ढका है। या फिर आप ये कह सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस बार बालों को ही अपनी ड्रेस बना ली है। नहीं तो वो टॉपलेस ही हैं।

    उर्फी ने जींस पहनी है। वहीं चेहरे पर एक बड़ी सी नथनी देखी जा सकती है। उन्होंने मेकअप भी काफी लाइट किया है। कुछ ऐसा ही उर्फी ने हाल ही में किया था। तब उन्होंने अपने सीने को हाथों से कवर किया था और तारों से बना हुआ कुछ पहना था। दरअसल शरीर पर बस प्लास्टिक की रस्सियां ही दिख रही थीं। अब उर्फी के नए टॉपलेस लुक पर कुछ तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल कर रहे हैं।

    उर्फी जावेद को ज्यादातर लोग हॉट कह रहे हैं तो कुछ ने कहा है कि ये सिर्फ उर्फी ही कर सकती हैं। लेकिन उर्फी को ट्रोल भी काफी किया गया है। एक यूजर ने लिखा, ''रणवीर सिंह से पीछे रह गई।'' तो दूसरे ने लिखा, ''ये नहीं सुधरने वाली।'' चूंकि उर्फी ने बालों से अपने को ढका है तो लोग कह रहे हैं कि पंखा चला दो। उर्फी के मजे लिए जा रहे हैं। 

    उर्फी जावेद को वैसे रणवीर सिंह फैशन आइकॉन कह चुके हैं। हालांकि उर्फी को लगा था कि वो मजाक कर रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वो सच बोल रहे थे तो वो बहुत खुश हुई थीं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।