आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने के बाद जांच ऑफिसर समीर वानखेड़े के खिलाफ लिया जा सकता है एक्शन

    आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने के बाद जांच ऑफिसर समीर वानखेड़े के खिलाफ लिया जा सकता है एक्शन

    बताया जा रहा है इस पूरे केस के दौरान उनका काम घटिया था। इस बात अधिकारियों द्वारा कही गई है। ये बात अधिकारियों की तरफ से तब कही गई जब आर्यन को क्रूज़ ड्रग केस में क्लीन चिट दे दी है थी।

    आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने के बाद जांच ऑफिसर समीर वानखेड़े के खिलाफ लिया जा सकता है एक्शन

    शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज़ ड्रग केस में NCB की तरफ से क्लीनचिट मिल गई है। NCB ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी जिसमें आर्यन खान का नाम नहीं था। इस मामले में NCB को आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला जिसके बाद उन्हें क्लीनचिट दे दी गई। अब इस मामले की जांच कर रहे पूर्व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ एक्शन लिए जाने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है इस पूरे केस के दौरान उनका काम घटिया था। इस बात अधिकारियों द्वारा कही गई है। ये बात अधिकारियों की तरफ से तब कही गई जब आर्यन को क्रूज़ ड्रग केस में क्लीन चिट दे दी है थी।

    वानखेड़े सितंबर 2020 से NCB में प्रतिनियुक्ति पर थे। उनका कार्यकाल 31 दिसंबर को समाप्त हो गया और वह डायरेक्टरेट रेवेन्यू इंटेलिजेंट में वापस लौट आये। वो समीर ही थी जिन्होंने क्रूज पर ड्रग्स के मामले में शुरुआती जांच का नेतृत्व किया था। उन्हीं की जांच में क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत 20 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। अब उसकी मामले में आर्यन खान को क्लीनचिट मिल गई है जिसके बाद समीर ने मीडिया में कुछ भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है।

    बता दें, 3 अक्टूबर 2021 को मुंबई से से गोवा जा रहे एक क्रूज़ पर NCB की छापेमारी में आर्यन समेत कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था। NCB को इस छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 22 MDMA की गोलिया और 5 ग्राम MD के साथ 1।35 लाख कैश बरामद किया गया था। वहीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से आर्यन को 3 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ा था। अंत में आर्यन जमानत पर रिहा हुए। एक्ट्रेस जूही चावला ने शाहरुख़ से अपनी दोस्ती निभाते हुए आर्यन की जमानत ली थी और कोर्ट पहुंची थीं। जमानत के बाद भी आर्यन को हर शुक्रवार अपनी हाजिरी लगाने पुलिस स्टेशन जाना पड़ता था। अब इस मामले में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है जिससे स्टारकिड और उनके परिवार को बड़ी राहत मिली है। अब इस केस के जांच ऑफिसर के खिलाफ एक्शन लिए जाने की बात सामने आ रही है।

    Updated: May 28, 2022 07:21 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !