पठान की एडवांस बुकिंग पर अजय देवगन ने दिया था बड़ा बयान, शाहरुख खान का अब आया ये रिएक्शन

    एक्टर अजय देवगन ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की जबरदस्त एडवांस बुकिंग पर अपनी बात रखी थी। इस पर अब शाहरुख खान का रिएक्शन आया है। 

    image

    फिल्म पठान कल रिलीज होने जा रही है। इससे एक दिन पहले एक दिन पहले एक्टर शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का मजेदार जवाब देते हुए दिखाई दिए हैं। #AskSRK सेक्शन के दौरान शाहरुख खान से एक्टर अजय देवगन और उनकी फिल्म भोला के टीजर को लेकर भी रिएक्शन मांगा गया, जिस पर एक्टर ने बेहद ही गजब तरीके से जवाब दिया है। 

    शाहरुख खान से एक फैन ने #AskSRK सेक्शन में एक शख्स ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या वो ये फिल्म अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकता है तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं भी इस फिल्म को अपनी फैमिली के साथ देखा है आप भी देख सकते हो।

    सर इस बार पठान में रोमांस मिलेगा ना? तो शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा मैं जहां होता हूं वहां रोमांस, ब्रोरोमांस, डांस होता ही है।

    शाहरुख भाई अपनी टीम से कहो की अच्छे से रिप्लाई दे, क्योंकि आप को फुरसत नहीं है। इसमें तो सच्चाई दिखाओ। तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा- शर्मा जी हर चीज में झूठ क्यों ढूंढते हो। कहा ना पॉजिटिव रहो, जिंदा रहो।

    वहीं, एक्टर अजय देवगन ने फिल्म भोला के टीजर को रिलीज करते वक्त फिल्म पठान की जिस तरह से जबरदस्त तरीके से एडवांस बुकिंग हो रही है उस पर अपनी खुशी जताई है। एक ट्विटर यूजर ने अजय देवगन का यहीं बयान लेकर अपने पोस्ट में शेयर किया और इस पर शाहरुख खान का रिएक्शन मांगा। शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “अजय मेरे और मेरे से हमेशा प्यार किया है और सपोर्ट मे खड़े रहे हैं. वो एक शानदार अभिनेता हैं और खूबसूरत इंसान.” शाहरुख ने कहा कि वो मज़बूत हैं और खामोश रहते हैं.”