अक्षय कुमार पर आर माधवन ने कसा था तंज, अब खिलाड़ी कुमार ने दिया ये मज़ेदार जवाब

    अक्षय कुमार पर आर माधवन ने कसा था तंज, अब खिलाड़ी कुमार ने दिया ये मज़ेदार जवाब

    उन्होंने कुछेक फिल्मों की शूटिंग तो महीने भर में खत्म की है। हाल में उन्होंने बतया था कि 'सम्राट पृथ्वीराज' स्की शूटिंग उन्होंने 42 डेज में खत्म कर दी थी। अक्षय शूटिंग 42 दिनों में खत्म करने वाली बात पर राकेटरी एक्टर-डायरेक्टर आर माधवन ने तंज कसा था। जिसपर खिलाड़ी कुमार ने अब जवाब दिया है।

    अक्षय कुमार पर आर माधवन ने कसा था तंज, अब खिलाड़ी कुमार ने दिया ये मज़ेदार जवाब

    बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनके बकेट में एक के बाद एक फिल्में बढ़ती रहती है। इसके साथ एक साल में 3 या चार से ज्यादा एक्टर की फिल्में रिलीज़ हो जाती हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो लंबे समय तक किसी भी फिल्म पर काम नहीं कर सकते। वो ऐसी स्क्रिप्ट चुनते हैं जिनकी शूटिंग जल्दी खत्म हो जाये। उन्होंने कुछेक फिल्मों की शूटिंग तो महीने भर में खत्म की है। हाल में उन्होंने बतया था कि 'सम्राट पृथ्वीराज' स्की शूटिंग उन्होंने 42 डेज में खत्म कर दी थी। अक्षय शूटिंग 42 दिनों में खत्म करने वाली बात पर राकेटरी एक्टर-डायरेक्टर आर माधवन ने तंज कसा था। जिसपर खिलाड़ी कुमार ने अब जवाब दिया है।

    अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आर माधवन ने कहा था RRR और पुष्पा जैसी फिल्में बनने में साल भर से ज्यादा का समय लग गया था। आगे उन्होंने अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि फिल्में तीन या चार महीने में नहीं बनती हैं। अब अक्षय कुमार से फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर आर माधवन के तंज पर जवाब मांगा तो एक्टर ने कुछ मज़ेदार जवाब दिया। अक्षय कुमार ने कहा कि जब उनकी फिल्में जल्दी खत्म हो जाती हैं तो वे इस पर क्या कमेंट कर सकते हैं। आगे खिलाड़ी कुमार ने कहा कि जब डायरेक्टर ने कह दिया हैं कि उनका काम खत्म हो गया है, तो क्या उन्हें उनसे लड़ना चाहिए?।

    बता दें, अक्षय कुमार की लगातार दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी है। ऐसे में एक्टर साल की अपनी तीसरी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ले कर आ रहे हैं। फिल्म को अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ डायरेक्ट करने वाले आनंद एल राय बना रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !