पीएम मोदी के इस बयान पर अनुराग कश्यप का आया तगड़ा रिस्पॉन्स, बोले- 4 साल पहले कह देते तो...

    पीएम मोदी के इस बयान पर अनुराग कश्यप का आया तगड़ा रिस्पॉन्स, बोले- 4 साल पहले कह देते तो...

    पीएम मोदी की नेताओं को नसीहत वाली बात पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने दिया ये तगड़ा रिस्पॉन्स

    image

    बॉलीवुड में पिछले दिनों हमने काफी बायकॉट का ट्रेंड देखा और पिछले दिनों जब फिल्म पठान का गाना रिलीज हुआ तो मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया कि दीपिका की बिकिनी से उनकी भावनाएं आहत हो गईं और वो राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। ऐसे में फिल्म को लेकर विवाद काफी बढ़ गया। आखिरकार पीएम मोदी को भी बीच में आकर बोलना पड़ा कि कोई भी नेता उठकर किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है और सारा दिन टीवी पर वही चलता है। तो लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए।

    पीएम मोदी की इस बात का अब कितना असर होगा, ये तो पता नहीं लेकिन फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के इस बयान पर रिएक्ट किया है। अनुराग अपनी फिल्म 'ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के प्रमोशन पर थे जब उनसे इस बारे में पूछा गया। अनुराग ने कहा, '''ये वो चार साल पहले कहते तो मुझे लगता है असर होता. अब मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई असर होगा. अब चीजें हाथ से ज्यादा आगे निकली हुई हैं। मतलब ऐसा नहीं है कि अभी कोई किसी को सुनेगा। जब आप पक्षपात और नफरत को सशक्त करते हो अपनी चुप्पी से... अब वो इतनी ज्यादा सशक्त हो चुकी हैं कि मॉब बाहर निकल चुका है।''

    इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से भी सुनील शेट्टी ने विनती की थी कि बॉलीवुड के बायकॉट के कल्चर को खत्म करने के लिए वो अपील करें। क्योंकि अगर वो कहेंगे तो असर होगा।

    पिछले साल काफी बायकॉट का मुद्दा सामने आ चुका है। पठान का तो कुछ ज्यादा ही ईशू हो गया। लेकन पठान पर फिलहाल तो बायकॉट का असर होता नहीं दिख रहा है। फिल्म की 2 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बिक चुकी हैं और लोगों में शाहरुख की पठान को लेकर जमकर क्रेज बना हुआ है।

    Tags