'पठान' के बाद शाहरुख खान की इस फिल्म में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, फैंस हुए एक्साइटेड!

    'पठान' के बाद शाहरुख खान की इस फिल्म में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, फैंस हुए एक्साइटेड!

    ओम शांति ओम और चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से फिल्म पठान में नजर आएगी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो दीपिका शाहरुख की फिल्म में भी साथ होंगी।

    'पठान' के बाद शाहरुख खान की इस फिल्म में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, फैंस हुए एक्साइटेड!

    दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान लंबे समय के बाद फिल्म पठान में एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म ओम शांति ओम और चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था। पठान के टीजर में शाहरुख और दीपिका को देखकर लोगों ने फिल्म से काफी उम्मीद बांध ली हैं क्योंकि पिछली दो फिल्मों हिट रही थीं। दीपिका का फिल्म पठान से हाल ही में एक धाकड़ लुक भी जारी हुई था, जिसमें दीपिका पादुकोण के सिर पर चोट लगी थी और हाथ में बंदूक थीं। शाहरुख और दीपिका दोनों ही इस फिल्म में एजेंट्स का रोल करने वाले हैं।

    अब नई रिपोर्ट की बात करें तो फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल पिकंविला की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दोनों एक साथ फिल्म जवान में भी नजर आएंगे। हालांकि ये एक छोटा रोल होगा लेकिन काफी अहम रोल होने वाला है। शाहरुख खान की इस फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में नयनतारा भी लीड रोल मे हैं। शाहरुख और एटली ने इस फिल्म में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण को हैदराबाद में मनाया था, जब वो अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और प्रभास लीड रोल मे हैं।

    बात करें फिल्म जवान की तो इसका एक टीजर रिलीज किया जा चुका है। सुनने में आया है कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल भी हो सकता है। टीजर में शाहरुख खान पट्टियां लपेटे हुए बैठे नजर आ रहे हैं। उनका लुक काफी खतरनाक नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि वो किसी से बदला लेना जा रहे हैं। शाहरुख इसके अलावा फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे।

    वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पठान के अलावा फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ एक्शन अतवार में नजर आएंगी। इसके अलावा वो प्रोजेक्ट के तो कर ही रही हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।