एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस: अर्जुन-जॉन की फिल्म ने पहले दिन किया धमाका, अब वीकेंड से उम्मीदें

    एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस: अर्जुन-जॉन की फिल्म ने पहले दिन किया धमाका, अब वीकेंड से उम्मीदें

    ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को फ्रैंचाइज़ी का फायदा मिला, बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन और टियर -2 सेंटर्स पर बेहतर ढंग से ओपनिंग की। शुक्रवार को भारत में 7.05 करोड़ की कमाई की।

    एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस: अर्जुन-जॉन की फिल्म ने पहले दिन किया धमाका, अब वीकेंड से उम्मीदें

    अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया आयर दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पोंस मिला। लेकिन ऑडियंस खुश है। रिएक्शन की बात करें तो ट्विस्ट और टर्न इतनी जबरदस्त है कि अंत तक असली विलेन का चेहरा सामने नहीं आता। अब इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो 'एक विलेन रिटर्न्स' अपने पहले दिन 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को फ्रैंचाइज़ी का फायदा मिला, बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन और टियर -2 सेंटर्स पर बेहतर ढंग से ओपनिंग की। शुक्रवार को भारत में 7.05 करोड़ की कमाई की। ये शनिवार और रविवार फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होने वाले हैं। देखिये-

    बता दें, साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने लीड भूमिका निभाई थी। अब उसके सीक्वल में पूरी कास्ट ही अलग है। जॉन, दिशा, अर्जुन और तारा में से कौन असली विलेन है ये फिल्म का रहस्य है। फिल्म में हर मोड़ पर तगड़े ट्विस्ट और टर्न है जो कहानी को आगे बढ़ाने और ऑडियंस को कुर्सी से बांधे रखते हैं। थिएटर से बाहर निकलने वाले लोग अर्जुन की परफॉरमेंस को पसंद कर रहे हैं। उनका रोल दमदार बता रहे हैं। वहीं कुछ को दिशा पाटनी का रोल अच्छा लगा। फिल्म के गाने और डायलॉग्स भी जबरदस्त है। फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। अगर आपने 'एक विलेन रिटर्न्स' नहीं देखी है तो थिएटर में जा कर जरुर देखिये। कुछ फिल्मों का मज़ा थिएटर में ही आता है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !