ऋतिक रोशन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं गर्लफ्रेंड सबा आजाद, फैंस बोले- 'कहो ना प्यार है'

    ऋतिक रोशन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं गर्लफ्रेंड सबा आजाद, फैंस बोले- 'कहो ना प्यार है'

    ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ लॉन्ग ड्राइव के लिए फ्रांस की सड़कों पर निकल पड़े। सबा ने इस लॉन्ग ड्राइव की वीडियो शेयर की है और ऋतिक ड्राइवर सीट पर नजर आ रहे हैं।

    image

    ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बारे में अब सब जानते हैं। दोनों इस वक्त फ्रांस में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली और इसकी एक वीडियो भी शेयर की ही है। सबा ने फ्रांस की सड़कों की खूबसूरत वीडियो शेयर की है और वो जैसे ही ड्राइवर सीट की तरफ कैमरा ले जाती हैं आप देखते ही समझ जाएंगे कि वो ऋतिक रोशन है। उनके हालांकि सिर्फ हाथ ही दिख रहे हैं। ऋतिक ने अपनी वही काली रिंग पहनी है जो वो अकसर पहनते हैं। ऋतिक ओपन बोनट कार चला रहे हैं और सबा पैसेंजर सीट पर बैठ कर नजारों के मजे ले रही हैं। 

    इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सभी ने वीडियो देखते ही अंदाजा लगा लिया कि कार ऋतिक ड्राइव कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा, ''ये कौन चला रहा है? कहो न प्यार है।'' दूसरे ने लेफ्ट साइड में ऋतिक है। एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि सबा तुम जल्द ही ऋतिक से शादी कर लो। दोनों को एक साथ देखकर लोगों को खुशी मिल रही है। ऋतिक के फैंस को ऋतिक के लिए काफी खुश हैं।

    ऋतिक रोशन और सबा आजाद दोनों अकसर एक दूसरे के लिए के साथ डेट पर नजर आते रहते हैं। सबा कई बार ऋतिक रोशन के घर के फंक्शन्स में नजर आई हैं। वो ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन के बर्थडे पर भी पहुंची थीं। ऋतिक और सबा की वीडियो तब काफी वायरल हो गई थी जब दोनों ब्लैक मैचिंग ड्रेस में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थे। ऋतिक रोशन और सबा आजाद अलग से ही पार्टी में दिख रहे थे। सबकी नजरें उन पर टिक गई थीं। 

    Tags