जाह्नवी कपूर संडे को भी रखती हैं फिटनेस का ख्याल, लोग बोले- 'जिम के बाद पसीना नहीं आता क्या...'

    जाह्नवी कपूर संडे को भी रखती हैं फिटनेस का ख्याल, लोग बोले- 'जिम के बाद पसीना नहीं आता क्या...'

    जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ में भी ज्यादा चर्चा मे रहती हैं। संडे के दिन उन्हें फिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और बोले कि जिम के बाद पसीना क्यों नहीं आया।

    जाह्नवी कपूर संडे को भी रखती हैं फिटनेस का ख्याल, लोग बोले- 'जिम के बाद पसीना नहीं आता क्या...'

    जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म गुड लक जेरी का किरदार कर रही हैं। इसमें उन्होंने एक बिहार की लड़की का रोल निभाया है जो मुसीबत में फंस जाती है और कैसे वो इससे बाहर निकलती है, ये फिल्म इसी के ऊपर आधारित है। फिल्म में कॉमेडी और थ्रिलर दोनों ही देखने को मिलेगा। वैसे फिलहाल तो जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर पूरा ध्यान रखती हैं। उन्हें अकसर पैपराजी फिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट करते हैं। एक्ट्रेस काफी पिलाटे करती नजर आती हैं। जाह्नवी और सारा दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और एक साथ एक्सरसाइज करते देखी गई हैं।

    जाह्ननी पर फिटनेस का इतना खुमार चढ़ा है कि वो संडे के दिन भी फिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट की गई हैं। उन्होंने लाइट येलो रंग की फुल टीशर्ट पहनी है और साथ में ब्लैक शॉर्ट्स। जाह्ननी हमेशा की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। अब इस बात के लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि अगर वो जिम गई हैं तो पसीने से तर बतर क्यों नहीं हैं। इतना फ्रेश होकर कोई जिम से कैसे आ सकता है। एक यूजर ने लिखा, ''जिम के बाद भी स्वेटिंग नहीं होती क्या, इतना फ्रेश।'' हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''हर कपड़ों में स्मार्ट लगती है जेरी।''

    जाह्नवी कपूर की फिल्मों की बात करें तो अभी वो गुड लक जेरी में नजर आई हैं। इसके बाद एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में लीड रोल मे होंगी। फिलहाल तो जाह्नवी वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी कर रही हैं। उनकी लिस्ट में मिली नाम की फिल्म भी है और एक्ट्रेस दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।