आलिया भट्ट की बेटी की देखभाल करने में मदद कर रही हैं करीना कपूर, दे रही हैं बेस्ट एडवाइस

    आलिया भट्ट की बेटी की देखभाल करने में मदद कर रही हैं करीना कपूर, दे रही हैं बेस्ट एडवाइस

    आलिया भट्ट मां बनने के बाद अपनी बेटी का पूरा ख्याल रख रही हैं और इस काम में उनकी ननद यानी करीना कपूर उनका पूरा साथ दे रही हैं क्योंकि वो खुद दो बच्चों की मां हैं।

    image

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले 6 नवंबर को ही पैरेंट्स बने हैं। आलिया भट्ट घर आ चुकी हैं और अपनी नन्ही जान को संभाल रही हैं। लेकिन उनके लिए ये पहला मौका है तो इसमें उनकी ननद करीना कपूर मदद कर रही हैं। कपूर परिवार में सबसे रिसेंट करीना कपूर ही मां बनी हैं जो अब आलिया भट्ट की मदद कर रही हैं। वो आलिया को अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए हर तरह की टिप्स दे रही हैं। बच्चा पैदा होने के बाद मां के अंदर काफी बदलाव आते हैं और उससे निपटने के लिए आलिया का साथ करीना दे रही हैं। करीना खुद भी दो बच्चों तैमूर और जेह की मां हैं।

    बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''करीना और आलिया काफी समय से बेबी की बातचीत को लेकर एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं, क्योंकि आलिया का यह पहली बार है कि उन्हें बच्चे की देखभाल करने के लिए सभी टिप्स मिल रही हैं और विशेष रूप से खुद की, क्योंकि अभी बच्चे को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है।''

    आलिया और करीना के बीच हमेशा से ही अच्छी बॉन्डिंग रही हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ में आलिया करीना की तारीफ करती रही हैं। आलिया भी खुद करीना की तरह दो बच्चे चाहती हैं। वहीं करीना कपूर भी आलिया की तारीफ करती आई हैं।

    फिलहाल तो इस बात का इंताजार रहेगा कि आलिया भट्ट कब अपनी बेटी को दुनिया से मिलवाती हैं। अभी तक आलिया की बेटी की झलक देखने को नहीं मिली है। साथ ही वो अपनी बेटी का क्या नाम रखती हैं, इस पर भी सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। आलिया भट्ट ने वैसे एक शो में एक कंटेस्टेंट का नाम सुनकर कहा था कि वो अपनी बेटी का नाम अल्मा रखेंगी। 

    Tags