खेसारी का नाया गाना 'करीह कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, आम्रपाली से मांगा चुम्मा

    खेसारी का नाया गाना 'करीह कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, आम्रपाली से मांगा चुम्मा

    खेसारी लाल और आम्रपाली की आने वाली फिल्म डोली सजा के रखना का नया गाना रिलीज हुआ है। इसमें दोनों एक्टर्स की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

    image

    खेसारी लाल यादव के पिछले दिनों कई गाने रिलीज हुई और लगभग सबने ही धमाल मचाया है। अब एक्टर का एक और गाना रिलीज हुआ है। दरअसल ये गाना उनकी आने वाली फिल्म डोली सजा के रखना मे से है। नए गाने का नाम 'करीह कोठरिया में प्यार' है। इसमें खेसारी से साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। दोनों की केमेस्ट्री साफ नजर आ रही हैं। दोनों का रोमांस और डांस दोनों इस गाने में दिख रहा है। खेसारी गाने नें जींस और लाल रंग की फुल स्लीव टीशर्ट में दिख रहे हैं। जबकि आम्रपाली ने पीले रंग की साड़ी और लाल रंग का ब्लाउज पहना है। 

    गाने की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी ने गाया है। 'करीह कोठरिया में प्यार' को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। गाने को खेसारी के बाकी गानों की तरह प्यार मिल रहा है। रिलीज के कुछ घंटों में ही इसे लाखों लोगों ने देख लिया है। बात करें उस फिल्म कि जिसका ये गाना है तो 'डोली सजा के रखना' में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज, बिना पांडेय और दिलकश जैसे कलाकार अहम रोल मे हैं।

    खेसारी लाल यादव हाल ही में अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। वो और उनके बेटे ऋषभ दोनों इस वक्त लंदन में फिल्म लाडला 2 की शूटिंग कर रहे हैं। लाइव के दौरान खेसारी ने अपने बेटे से पूछा कि वो इस फिल्म के लिए कितने पैसे लेंगे तो उन्होंने 50 हजार रुपये मांगे। खेसारी ने कहा कि ये तो कम है लेकिन ऋषभ ने कहा कि उन्हें इतना ही चाहिए। फैंस उनके बेटे की मासूमियत पर फिदा हो गए और जमकर प्यार लुटाया।

    Tags