Video: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा कि चिंता में दौड़ता दिखा ये कपल

    Video: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा कि चिंता में दौड़ता दिखा ये कपल

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये कपल सही में काफी प्यारा है। 

    image

    बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। इस कपल के कई सारे वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहां मौजूद एक मीडिया पर्सन जैसे ही गिर पड़ता है तो उसे उठाने के लिए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों दौड़ पड़ते हैं।

    फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आता है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपनी गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं। जैसे ही वो थोड़ा सा आगे चलते उसी वक्त एक मीडिया पर्सन नीचे गिर जाता है उसे उठाने के लिए दोनों दौड़ पड़ते हैं। दोनों के चेहरे पर आई अचानक से चिंता वीडियो में साफ दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर फैंस कई तरह के कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। ये सब तब हुआ जब ये कपल आईफा अवॉर्ड के लिए रवाना हो रहा था।

    रोहनप्रीत के साथ घटी थी ये बड़ी घटना

    वहीं, हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत उस वक्त सुर्खियों में आए थे। जब हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक बड़े से होटले में रोहनप्रीत अपने बाकी दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात ठहरे हुए थे। उस दौरान उनके कमरे से आईफोन फोन, हीरे की अंगूठी और एप्पल की वॉच चोरी हो गई थी। जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो उन्होंने इसको लेकर छानबीन करना शुरू कर दी थी।

    रोहनप्रीत ने इस बात की शिकायत होटल प्रबंधन को दी थी और जब कमरे को खंगालने और स्टाफ से पूछताछ के बाद भी कुछ नहीं मिला तो पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया था। इस बारे में जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे थे। पुलिस ने होटल स्टाफ और वहां रह रहे लोगों को बाहर जाने से मना कर दिया था। इस मामले को लेकर गंभीरता से पूछताछ भी की गई थी।

    Tags