नेहा कक्कड़ को एयरपोर्ट पर देखकर फूट-फूटकर रोने लगी फैन, लोगों ने कहा- कुछ ज्यादा हो गया

    नेहा कक्कड़ को एयरपोर्ट पर देखकर फूट-फूटकर रोने लगी फैन, लोगों ने कहा- कुछ ज्यादा हो गया

    नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा को देखकर उनकी फैन जोर-जोर से रोने लगती है। 

    नेहा कक्कड़ को एयरपोर्ट पर देखकर फूट-फूटकर रोने लगी फैन, लोगों ने कहा- कुछ ज्यादा हो गया

    बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की आवाज का दबदबा हमेशा से छाए रहते हैं। सिंगर की तस्वीरें ही नहीं बल्कि उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते हैं। यहां तक की उनके रोने पर भी मीम बनाए जा चुके हैं। इस बार भी वो रोने की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन इस बार सिंगर नहीं बल्कि उनकी फैन उनसे मिलकर फूट-फूटकर रोई हैं। इससे जुड़ा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    सेलिब्रिटी फोटोग्राफ विरल भियानी ने नेहा कक्कड़ से जुड़ा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ की मुलाकात उनकी एक फैन से होती है। अपनी फेवरेट सिंगर को देखकर फैन बुरी तरह से रो पड़ती है। नेहा कक्कड़ उन्हें देखकर चुप करने लगती है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो नेहा कक्कड़ भी अपनी फैन के साथ एयरपोर्ट पर खड़ी-खड़ी रो रही हैं। 

    वहीं, हाल ही में नेहा कक्कड़ इसीलिए चर्चा में आई थीं क्योंकि उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत के नाम का टैटू बनवाया था। इससे जुड़ा वीडियो खुद सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में दिखाई देता है कि नेहा को रिसीव करने के लिए रहनप्रीत पहुंचते हैं तो वो उन्हें उनके नाम का टैटू दिखाकर सरप्राइज करती हैं। टैटू को देखकर रोहनप्रीत काफी खुश हो जाता है। नेहा कक्कड़ का सरप्राइज देखकर रोहनप्रीत काफी इमोशनल हो जाते हैं। नेहा और रोहनप्रीत का वीडियो देखकर फैंस काफी खुश हो जाते हैं। किसी ने नेहा कक्कड़ को बेस्ट कपल बताया तो किसी ने उन्हें खुश रहने के लिए दुआ दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहनप्रीत ने इससे पहले वेलटाइन डे पर नेहा के लिए टैटू बनवाया था।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।