नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी-एप्पल वॉच चोरी, जांच में जुटी पुलिस

    नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी-एप्पल वॉच चोरी, जांच में जुटी पुलिस

    सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामना चोरी हो गया है। हिमाचल के मंडी के एक नामी होटल में ये पूरी घटना हुई है। पुलिस इस मामले की फिलहाल जांच कर रही है।

    नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी-एप्पल वॉच चोरी, जांच में जुटी पुलिस

    फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह से जुड़ी एक बड़ी घटना इस वक्त सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक बड़े से होटले में रोहनप्रीत अपने बाकी दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात ठहरे हुए थे। उस दौरान उनके कमरे से आईफोन फोन, हीरे की अंगूठी और एप्पल की वॉच चोरी हुई है। जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो उन्होंने इसको लेकर छानबीन करना शुरू कर दी।

    इस मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक रोहनप्रीत ने इस बात की शिकायत होटल प्रबंधन को दी और जब कमरे को खंगालने और स्टाफ से पूछताछ के बाद भी कुछ नहीं मिला तो पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। इस बारे में जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे थे। पुलिस ने होटल स्टाफ और वहां रहे रहे लोगों को बाहर जाने से मना कर दिया। फिलहाल इसको लेकर पूछताछ जारी है और सीसीटीवी कैमरे चैक किए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस पूरी गंभीरता के साथ जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि फिलहाल जांच की जा रही है।

    हाल ही में नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो होटल के रूम का लग रहा था जहां पर दोनों चाय पीते हुए मस्ती करते नजर आ रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही दोनों इंस्टा रील भी शेयर करते रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर हैं, जोकि देसी म्यूजिक फैक्ट्री के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं।

    Updated: May 14, 2022 03:40 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।