कपिल शर्मा के शो पर नोरा फतेही का खुलासा, को-एक्टर ने लड़ाई में मार दिया था थप्पड़, खींचे थे बाल

    कपिल शर्मा के शो पर नोरा फतेही का खुलासा, को-एक्टर ने लड़ाई में मार दिया था थप्पड़, खींचे थे बाल

    जयदीप ने कॉलेज के दिनों का खुलासा किया। आयुष्मान ने अपने एक्शन से जुड़े किस्सों पर बात की। लेकिन नोरा के एक खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया। नोरा ने बताया कि कैसे उनके को-एक्टर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा था।

    image

    द कपिल शर्मा शो का पिछला एपिसोड काफी मज़ेदार रहा। रविवार वाले एपिसोड में ‘अन एक्शन हीरो’ की कास्ट आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत और नोरा फतेही गेस्ट बन कर पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर्स ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये। जयदीप ने कॉलेज के दिनों का खुलासा किया। आयुष्मान ने अपने एक्शन से जुड़े किस्सों पर बात की। लेकिन नोरा के एक खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया। नोरा ने बताया कि कैसे उनके को-एक्टर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा था।

    नोरा फतेही ने खुलासा किया कि एक बार उसके को-एक्टर के साथ बुरी लड़ाई हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक बार जब मैं बांग्लादेश में शूटिंग कर रही थी और एक्टर ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने उसे थप्पड़ मारा और उसने मुझे वापस थप्पड़ मारा। मैंने उसे फिर से थप्पड़ मारा और उसने मेरे बाल खींचे। हमने एक बड़ी लड़ाई खत्म की। फिर डायरेक्ट ने दोनों का बीच बचाव कराया।’

    बता दें, नोरा फतेही इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गई हैं। उन्हें झलक दिखला जा 10 में देखा जा रहा है। साथ ही नोरा फिल्मों में अपने जबरदस्त डांस सॉन्ग से कमाल कर रही हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि एक्ट्रेस जल्द फिल्मों में नज़र आ सकती हैं। वहीं ऑडियंस अब आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म देखने का इंतजार रहे हैं। पहली बार आयुष्मान एक अनोखे किरदार में नज़र आ रहे हैं।

    Tags