जवान नहीं टाइगर से टकराएंगे प्रभास, पोस्टपोन हुई 'सालार' की रिलीज डेट

    प्रभास स्टारर फिल्म सालार हुई पोस्टपोन, अब सलमान खान से होगी भिड़ंत

    image

    प्रभास स्टारर फिल्म सालार की काफी लंबे समय से चर्चा चल रही है। ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी और यहां तक कि शुरुआत में शाहरुख खान की जवान से इसका क्लैश भी बताया जा रहा था लेकिन फिल्म की रिलीज डेट 28 सितंबर तय हुई थी। लेकिन मेकर्स ने अब खुद ही फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है। होमेबल फिल्म्स ने एक पोस्ट शेयर किया है और उसमें बताया है कि कुछ कारणों के चलते वो सालार:पार्ट 1 सीजफायर की डेट को आगे बढ़ा रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया है कि फिल्म की अगली रिलीज डेट क्या होगी।

    सालार को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। ये वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने केजीएफ और केजीएफ 2 डायरेक्ट की है। इसलिए भी सालार से उम्मीदें कहीं ज्यादा हैं। वहीं प्रभास के लिए भी ये फिल्म काफी अहम होने वाली है क्योंकि प्रभास की पिछली 3 फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं और उनकी आखिरी फिल्म आदिपुरुष का तो काफी बुरा हाल हुआ था।

    28 सितंबर को जिस दिन सालार रिलीज होने वाली थी। उसी दिन पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म फुकरे 3 और विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर रिलीज होने वाली है। ठीक इससे पहले वाले हफ्ते में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली भी रिलीज होगी। 

    सालार कब होगी रिलीज?

    सालार की रिलीज डेट में देरी की सबसे बड़ी वजह इसके वीएफक्स की बताई जा रही है। अब नई रिलीज डेट की बात करें तो मेकर्स ने कहा है कि वो जल्द ही इसका ऐलान करेंगे। जबकि ऐसा बज है कि फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। प्रभास की सालार का नवंबर में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से क्लैश हो सकता है। अगर ऐसा होता है कि ये काफी बड़ा क्लैश साबित होगा।

    Tags