आर माधवन इस डायरेक्टर की वजह से करते थे धनुष से जलन, जानिए क्यों आई थी मन में खटास

    आर माधवन इस डायरेक्टर की वजह से करते थे धनुष से जलन, जानिए क्यों आई थी मन में खटास

    एक्टर आर माधवन का आज जन्मदिन है। एक्टर से जुड़े कई किस्से हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने एक बार बताया था कि वो धनुष से जलते थे। 

    आर माधवन इस डायरेक्टर की वजह से करते थे धनुष से जलन, जानिए क्यों आई थी मन में खटास

    आज एक्टर आर माधवन अपना 51वा जन्मदिन मना रहे हैं। उनसे जुड़े कई किस्से फैंस के बीच हमेशा छाए रहते हैं। एक्टर ने एक बार इस बारे में बताया था कि उन्हें एक्टर धनुष से जलन होती है। 3 इडिट्यस, तनु वेड्स मुन और रंग दे बसंती जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर ने मंगलवार के दिन इस बात का जिक्र किया कि वह अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के प्रचार के लिए अमेरिका की यात्रा कर रहे थे। उन्होंने अपनी यात्रा से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए थे। उनकी फिल्म का कान्स फिल्म फेस्टिवल में विश्व प्रीमियर भी हुआ था। एक्टर ने 2000 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म अलैपायुथे के साथ एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी और तमिल सिनेमा में अपना नाम बनाया था। 

    2015 में जब इंडिया ग्लिट्ज को आर माधवन ने इंटरव्यू दिया था। उस वक्त उनसे फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय के पूछा गया था, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। तो एक्टर ने बताया,'आनंद की ये खास बात है कि वो अपने कलाकारों को वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे ऐसी बातें बताई, जिन्हें सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। ये सुनने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मुझे कोई क्यों ऐसा कुछ नहीं बताता है?

    एक्टर ने आगे अपनी बात में कहा,, “मुझे धनुष से बहुत जलन होती थी, जब वह आनंद के साथ अपनी अगली फिल्म कर रहे थे। क्योंकि मेरे हाथ से वह मौका निकल गया था।। मुझे आनंद के साथ काम करने वाले किसी भी अन्य अभिनेता से जलन होने वाली है।” इसके अलावा आर माधवन ने आनंद के साथ धनुष की जोड़ी को शानदार बताया था। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। एक्टर ने इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म जुलाई के महीने में 2022 को रिलीज होने जा रही है।

    Tags