तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर रिएक्शन: यूजर बोले -कार्तिक आर्यन के लिए लिखी गई कहानी में रणबीर को ले लिया

    तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर रिएक्शन: यूजर बोले -कार्तिक आर्यन के लिए लिखी गई कहानी में रणबीर को ले लिया

    क्या सच में कार्तिक आर्यन इस रोल में रणबीर से ज्यादा अच्छे लगते?

    image

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पिछले दिनों टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे देखने के बाद एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। आज फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है। साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर मज़ेदार है और खूब सारे वन लाइनर्स, जबरदस्त सीन से भरा है। लेकिन कुछेक कमियां हैं जो ट्विटर यूजर्स इग्नोर नहीं कर पाए और खुल कर अपनी राय रख दी।

    ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का डायरेक्शन लव रंजन ने किया है जो पहले कार्तिक आर्यन के साथ प्यार का पंचनामा के दोनों पार्ट्स और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं। अब ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर को देख कर फैंस को कार्तिक की याद तो जरुर आएगी। कुछ यूजर्स ने तो फिल्म की कहानी को 10 साल पुरानी बताया तो कुछ ने कहा फिल्म को आयुष्मान खुराना की ‘नौटंकी साला’ की कॉपी बता दिया। रणबीर और श्रद्धा स्टारर इस फिल्म को ऑडियंस से मिला जुला रिएक्शन मिल रहा है। एक युजार ने लिखा ये फिल्म कार्तिक आर्यन को ध्यान में रख कर लिखी गई थी, एंड में एक्टर बदल दिया। देखिये ये मज़ेदार ट्विटर रिएक्शन-

    ‘तू झूठी मैं मक्कार’ पर लंबे समय से काम चल रहा है। कोरोना की वजह से इसके रिलीज़ होने में देरी हो गई। फिल्म में पहली बार श्रद्धा और रणबीर बतौर लीड नज़र आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है। रणबीर ने पिछले साल शमशेरा से वापसी की है। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। अब एक्टर को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखने का इंतजार हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है। इसे शाहरुख़ खान की पठान के साथ थिएटर में भी दिखाया जायेगा। फिल्म इस होली पर रिलीज़ हो रही है।