दीपिका पादुकोण के लिए विदेश में भी प्यार बरसाते दिखें रणवीर सिंह, शाहरुख की तस्वीर को देख हुए दीवाने

    दीपिका पादुकोण के लिए विदेश में भी प्यार बरसाते दिखें रणवीर सिंह, शाहरुख की तस्वीर को देख हुए दीवाने

    एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में मारकेश फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां पर वो दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को ऐसे रिएक्ट करते हुए दिखाई दिए। जोकि टॉक ऑफ द टाउन बन गए। 

    image

    हाई-प्रोफाइल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। वे दोनों कपल गोल्स को सेट करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक-दूसरे से प्यार बरसाते हैं। हाल ही में, रणवीर सिंह ने मारकेश फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी, जहां उन्हें फेस्टिवल के 19वें संस्करण में ईटोइल डी'ओर से सम्मानित किया गया। सम्मान पाते ही उनकी एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई। 

    रणवीर सिंह ने इस खास इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें से एक तस्वीर में एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तरफ को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आखों में दिल नजर आने वाली इमोजी शेयर की। फैंस को रणवीर का दीपिका के लिए इस तरह से प्यार दिखाना काफी पसंद आया है। यहां देखिए रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण की तस्वीर निहारते हुए।

    इसके बाद जल्द ही रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की तस्वीर की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है। एक सच्चे फैन होने के नाते वो शाहरुख की तस्वीर को बहुत शान से देखते हुए दिखाई दिए हैं। यहां देखिए उस पल की शानदार तस्वीर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पठान में दिखाई देंगे, जो अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

    इवेंट से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "सिनेमा एकजुट करने वाली ताकत है! मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरे काम ने सांस्कृतिक और भौगोलिक सीमाओं को पार कर लिया है, और मुझे खूबसूरत मोरक्को में ऐसा प्यार और पहचान मिली है। मैं ओवर्वेल्म्ड से अभिभूत हूँ! मुझे प्रतिष्ठित एटोइल डी'ओर पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मारकेश फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद! मेरी संस्कृति के लिए एक एम्बेसडर होने और विश्व मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है!

    Tags