फिल्मों में दुश्मनों की टांंग तोड़ने वाले संजय दत्त दबाते दिखे पत्नी मान्यता के पैर, वीडियो वायरल

    फिल्मों में दुश्मनों की टांंग तोड़ने वाले संजय दत्त दबाते दिखे पत्नी मान्यता के पैर, वीडियो वायरल

    एक्टर संजय दत्त अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी मान्यता दत्त के पैर दबाते हुए नजर आए हैं। इसका वीडियो खुद मान्यता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    फिल्मों में दुश्मनों की टांंग तोड़ने वाले संजय दत्त दबाते दिखे पत्नी मान्यता के पैर, वीडियो वायरल

    एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त को काफी पसंद करते हैं। दोनों बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक आते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज फैंस को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर अपनी खूबसूरत पत्नी को फुट मसाज देते हुए नजर आ रहे हैं। मान्यता ने ये वीडियो अपनी शादी की सालगिरह पर फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर की है।

     इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा- मेरे सभी बेहतरीन दिन आपके साथ बिताए गए हैं, लव यू फॉर यू बीइंग हैप्पी एनिवर्सरी। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- लगे रहो मुन्ना भाई। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि ये कपल एक-दूसरे से बेहद प्यार करता है। दोनों एक दूसरे के प्रति खूब प्यार जताते हुए कई बार नजर आ चुके हैं। 

    फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे संजय दत्त

    वहीं, शमशेरा का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्टर संजय दत्त रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। टीजर में सबसे पहले संजय दत्त की झलक दिखाई देती है। जोकि आजादी के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद वाणी कपूर टीजर में नजर आती हैं। बाद में रणबीर कपूर कहते हैं कि आजादी मिलती नहीं जीती जाती है। साथ ही वो ये कहते हैं कि कर्म से डकैत हैं और धर्म से आजाद।

    यशराज बैनर के तले फिल्म शमशेरा को बनाया जा रहा है। फिल्म को करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।