शाहरुख खान इस वीकेंड पर करेंगे अपना फेवरेट काम, देख डालेंगे आलिया भट्ट की ये धांसू फिल्म

    शाहरुख खान इस वीकेंड पर करेंगे अपना फेवरेट काम, देख डालेंगे आलिया भट्ट की ये धांसू फिल्म

    शाहरुख खान ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा ब्रेक लिया है और उन्होंने अपने वीकेंड का प्लान भी सेट कर लिया है। किंग खान इस ब्रेक टाइम में आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स देखेंगे।

    शाहरुख खान इस वीकेंड पर करेंगे अपना फेवरेट काम, देख डालेंगे आलिया भट्ट की ये धांसू फिल्म

    शाहरुख खान लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इसलिए वो लगातार अपनी आने वाली फिल्मों के काम में जुटे हुए हैं। फिलहाल किंग खान डायरेक्टर राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ पहली बार स्क्रीन पर तापसी पन्नू नजर आएंगी। इससे पहले उन्होंने पठान की शूटिंग भी पूरी की है। जबकि एक्टर बीच बीच में अपनी फिल्म जवान का काम भी पूरा करते रहे हैं। अब इतने बिजी शेड्यूल से एक्टर थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने वीकेंड पर छुट्टी प्लान की है और उन्होंने ये भी बताया कि वो इस समय में आलिया भट्ट की नई फिल्म डार्लिंग्स देखेंगे।

    शाहरुख खान ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ''पिछले कुछ दिनों से बिना रुके काम कर रहा था.... इसलिए अपने फेवरेट समय में शामिल होने की जरूरत थी। खुद को पैंपर करने की जरूरत थी, इसलिए प्रभुजी / थम्स अप और डार्लिंग्स के साथ दिन बिताऊंगा।''

    बता दें कि फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के अलावा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में शाहरुख खान का फिल्म को प्रमोट करना बनता है। और वैसे भी शाहरुख खान खुद आलिया भट्ट के साथ फिल्म डियर जिंदगी में काम कर चुके हैं। 

    फिलहाल किंग खान का तो बस उनकी फिल्मों को लेकर इंतजार हो रहा है। अगले साल तक एक्टर की फिल्म के लिए इंतजार करना होगा। सबसे पहले उनकी फिल्म पठान ही रिलीज होगी जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। जबकि उनकी फिल्म पठान को साउथ के पॉपुलर एक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नयनतारा हैं, जबकि खबर है कि विजय सेतुपति इसमें विलेन का रोल निभाएंगे। इस फिल्म का एक टीजर सामने आ गया है जिसमें शाहरु खान चेहरे पर पट्टी बांधे नजर आ रहे हैं। ऐसे लग रहा है कि वो किसी से रीवेंज लेने जा रहे हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।