डंकी फिल्म के सेट से शाहरुख खान की नई तस्वीर आई सामने, राजू हिरानी के साथ सीरियस होते दिखें एक्टर

    डंकी फिल्म के सेट से शाहरुख खान की नई तस्वीर आई सामने, राजू हिरानी के साथ सीरियस होते दिखें एक्टर

    डंकी फिल्म के सेट से जुड़ी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें शाहरुख खान बेहद ही गंभीरता के साथ राजू हिरानी की बात सुनते हुए दिखाई दिए हैं। यहां देखिए उस तस्वीर की पूरी झलक। 

    image

    डंकी के सेट से एक और तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख खान फुल एक्शन में दिख रहे हैं। शाहरुख इन दिनों राजकुमार हिरानी के साथ लंदन और यूरोप में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर के साथ तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं, जो फिल्म में उनके साथ काम करने वाली हैं। जबकि निर्माताओं ने अभी तक शाहरुख का ऑशिफियल फर्स्ट लुक जारी नहीं किया है, लेकिन सेट से कई तस्वीरें अब तक ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जिससे उनके लुक की झलक साफ देखने को मिलती है।

    एक्टर शाहरुख खान की एक और तस्वीर बेहद ही करीब से सामने आई है, जिसमें इस बार राजू हिरानी भी फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख फुल ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। एक्टर पूरी तरह से अपना ध्यान राजू हिरानी पर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि शाहरुख खान को क्रू मेंबर्स घेरे हुए दिखााई दे रहे हैं। शाहरुख खान के इस लुक को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं, पिछले हफ्ते लंदन की गलियों में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की एक तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई थी। तस्वीर में शाहरुख एक घुटने के बल नीचे झुककर बैठते हुए दिखाई दे रहे थे और हाथों में बैग लिए हुए थे। दूसरी ओर, तापसी कंधे पर एक बैग लिए हुए दिखाई दे रही थी। 

    क्या कहती है फिल्म डंकी की कहानी?

    चलिए हम आपको बताते हैं ‘डंकी’ की कहानी क्या है और शाहरुख़ किस रोल में नज़र आने वाले हैं। डंकी का मतलब डंकी फ्लाइट से है जिसे अवैध तरीका माना जाता है किसी दूसरे देश में प्रवेश करने के लिए। जब कोई व्यक्ति अवैध तरीके से एक देश से दूसरे देश में प्रवेश करने की कोशिश करता है। इस तरीके को डंकी फ्लाइट के नाम से जाना जाता है। भारत समेत कई देशों में लोग इसी तरीके से विदेशों में एंट्री लेते हैं और फिर वहां बस जाते हैं। भारत के पंजाब के लोग इसी तरीके से कनाडा में प्रवेश करते हैं। फिल्म में शाहरुख़ भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। इस सोशल ड्रामे में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा। शाहरुख वो शख्स बने होंगे जो इस अवैध तरीके का शिकार होते हैं। उन समस्याओं को सामने लाते हैं।

    Tags