शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी पूनम सिन्हा के सामने कर दी पूर्व प्रेमिका रीना रॉय की तारीफ, वीडियो

    शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी पूनम सिन्हा के सामने कर दी पूर्व प्रेमिका रीना रॉय की तारीफ, वीडियो

    सालों बाद शत्रुघ्न सिन्हा की जबान पर आया रीना रॉय का नाम, पत्नी पूनम सिन्हा बोली -तू घर चल 

    image

    इंडियन आइडल देश में सबसे पसंद किया जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो है। हर बार की तरह इस सीजन में भी फिल्म इंडस्ट्री से खास मेहमानों को शो पर बतौर गेस्ट बुलाया जाता रहा है। पिछले हफ्ते माधुरी दीक्षित इस शो का हिस्सा बनी थीं। वहीं इस हफ्ते शो में शादी स्पेशल एपिसोड मनाया जा रहा है जहां शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के साथ पहुंचे। अब शादी स्पेशल है तो गाने भी वैसे ही गाये जायेंगे। एक्टर पत्नी पूनम के साथ गाने एन्जॉय ही कर रहे थे कि कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया।

    दरअसल, शादी स्पेशल एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म कालीचरण का गाना ‘जा रे जा हो हरजाई’ गा दिया। ये गाना एक्टर की पूर्व प्रेमिका एक्ट्रेस रीना रॉय पर फिल्माया गया था। गाना सुनने के बाद सभी ने कंटेस्टेंट की गायिकी की तारीफ की। लेकिन शत्रुघ्न को तो अपनी पूर्व प्रेमिका रीना रॉय की याद आ गई। बीवी पूनम के सामने एक्टर ने रीना रॉय की अदाओं की तारीफ करनी शुरू कर दी जिसे सुनने के बाद पूनम सिन्हा का रिएक्शन देखने वाला था। पहले ये वीडियो देखिये-

    कंटेस्टेंट का गाना सनने के बाद शत्रुघ्न एक्ट्रेस रीना रॉय की अदाओं की तारीफ करते दिखे। उन्होंने पत्नी पूनम का रिएक्शन देखते हुए कहा कि तुम उधर देखो। उसके बाद उनकी पत्नी पूनम कहती हैं कि तू घर चल। अब पति पत्नी के बीच पूर्व प्रेमिका को लेकर हुई ये मीठी नोकझोंक पसंद की जा रही है।

    बता दें, 80 के दशक में शत्रुघ्न और रीना रॉय के अफेयर के बेहद चर्चे थे। लेकिन उस समय एक्टर पूनम सिन्हा से शादी कर चुके थे। ऐसे में दोनों ने अपने रिश्ते को भूलते हुए जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया। लेकिन दोनों पर फिल्माए गाने आज भी पसंद किये जाते हैं।

    Tags