तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर: रणबीर के दिल से ऐसे खेल रही हैं श्रद्धा, देखकर फैंस बोले- मजा आ गया

    तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर: रणबीर के दिल से ऐसे खेल रही हैं श्रद्धा, देखकर फैंस बोले- मजा आ गया

    तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणबीर के दिल से जिस तरह से श्रद्धा कपूर खेलती हुई दिखाई दी है वो देख फैंस को मजा आ गया है।

    image

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का शानदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे औऱ उनका इंतजार अब खत्म हो गया है। दोनों फिल्म के ट्रेलर में रोमांस के साथ-साथ बोल्डनेस का भी तड़का लगाते दिखे हैं। फैंस को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के अंदर एक ऐसी जोड़ी कहानी दिखाई जाएगी जोकि एक रिश्ते में आ तो जाती हैं लेकिन एक-दूसरे से प्यार नहीं कर पाती।

    फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर में पहले तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एकज-दूसरे के साथ कोजी और रोमांटिक होते दिखाई देते हैं। दोनों टाइम पास करते हुए एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं, लेकिन इसके बाद इस रिश्ते से निकल पाना दोनों के लिए मुश्किल हो जाता है। श्रद्धा कपूर इस पॉइंट पर रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप करना चाहती है कि लड़की को सब अच्छा समझे और लड़के में कमी ढूंढे। रणबीर कपूर ट्रेलर में श्रद्धा कपूर को इसीलिए झूठी भी बोलते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि रणबीर को उनसे सच्चा प्यार हो जाता है और श्रद्धा कपूर उनके मजे ले रही होती है। इसके बाद रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर को सबक सिखाने का फैसला करते हैं ताकि उन्हें इस बात का पता लग सकें कि किसी मासूम के दिल के साथ खेलने का क्या परिणाम होता है। आप भी यहां देखिए तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर।

    फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर देखने के बाद फैंस कई तरह के कमेंट्स यूट्यूब पर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं अपनी भावनाओं को नहीं दिखा पा रहा हूं कि श्रद्धा कपूर को इतने टाइम बाद किसी फिल्म में देखकर कितनी खुशी हो रही है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो लेकिन श्रद्धा कपूर-रणबीर कपूर को नहीं। तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- रणबीर-श्रद्धा का कॉम्बो काफी शानदार है।

    Tags