जब राजू श्रीवास्तव ने शाहरुख खान और रोहित शेट्टी को हंसा हंसा कर किया था लोटपोट, देखिए वीडियो

    जब राजू श्रीवास्तव ने शाहरुख खान और रोहित शेट्टी को हंसा हंसा कर किया था लोटपोट, देखिए वीडियो

    राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी तमाम यादें हमारे बीच रह जाएंगी। उन्हीं में से एक ये भी है जब वो चेन्नई एक्सप्रेस की प्रमोशन के दौरान शाहरुख और रोहित शेट्टी को खूब हंसाते हैं।

    जब राजू श्रीवास्तव ने शाहरुख खान और रोहित शेट्टी को हंसा हंसा कर किया था लोटपोट, देखिए वीडियो

    कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्त का आज निधन हो गया है। वो पिछले काफी समय से अस्पताल में भर्ती थी। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त के दिन दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी हालत में बीच बीच में थोड़ा बहुत ही सुधार हो रहा था लेकिन बार बार उनकी हालत नाजुक हो जा रही थी। आखिरकार वो इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। राजू ने कॉमेडी की दुनिया में बहुत नाम कमाया। राजू का गजोधर कैरेक्टर आज हर किसी के जहन मे हैं। उनकी तमाम ऐसी यादें हैं तो भूले नहीं भूलेंगी। उनके कई कॉमेडी एक्ट आज भी आप सुनेंगे तो हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

    राजू श्रीवास्तव का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये उनकी तमाम यादों में से एक है जिसे लोग बार बार देखना चाह रहे हैं। दरअसल राजू श्रीवास्तव चेन्नई एक्सप्रेस की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को होस्ट कर रहे थे। इसमें शाहरुख खान और रोहित शेट्टी के अलावा फिल्म की टीम के बाकी लोग भी आए थे। यहां राजू ने अपने जोक्स से शाहरुख और रोहित शेट्टी समेत सबको खूब हंसाया। शाहरुख खान से राजू ने नोकिया के फोन के बारे में पूछा जो उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस में इस्तेमाल किया था और इसी पर अपना जोक बना दिया। वहीं उन्होंने रोहित शेट्टी से कहा कि वो इतनी महंगी महंगी गाड़ियां फिल्मों में क्यों उड़ाते हैं, उन्हें नैनो इस्तेमाल करनी चाहिए खर्चा कम आएगा। 

    राजू श्रीवास्तव की ऐसी ही छोटी छोटी यादें हमें याद रह जाएंगी। उन्होंने अमिताभ बच्चन को कॉपी करके खूब स्टेज शोज किए हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की आवा निकाल निकाल कर शुरुआती दिनों में अपनी रोजी रोटी कमाई थी। राजू श्रीवास्तव ने फिल्मों में भी काम किया था लेकिन उन्हें असली पहचान इंडियाज लाफ्टर चैलेंज से मिली।

    Tags