ऐ वतन मेरे वतन: सारा अली खान बनीं फ्रीडम फाइटर, सिंपल लुक के मुरीद हुए लोग

    ऐ वतन मेरे वतन: सारा अली खान बनीं फ्रीडम फाइटर, सिंपल लुक के मुरीद हुए लोग

    सारा अली खान देशभक्ति के रंग में डूबीं, ऐ मेरे वतन फिल्म का हुआ ऐलान

    image

    सारा अली खान की अगली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ऐलान हो गया है। एक्ट्रेस की ये फिल्म थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक स्वतंत्रता सेनानी बनी हैं। 'ऐ वतन मेरे वतन' एक थ्रिलर-ड्रामा है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह बॉम्बे के एक कॉलेज में पढ़ने वाली बहादुर युवती की कहानी है जो स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है । यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में देश के युवाओं की दिलेरी, देशभक्ति, दूरदर्शिता और हर मामले में उनकी कुशलता को दिखाया गया है।

    अनाउंसमेंट वीडियो में सारा अली खान एक सफेद साड़ी पहने एकदम सिंपल लुक में दिखती हैं। वो रेडियो पर देशवासियों को संदेश दे रही होती हैं कि तभी उनके दरवाजे पर दस्तक होती है। कोई जोर जोर से दरवाजा खटखटाता है। एक्ट्रेस को इस सिंपल लुक में देखकर भी लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। वैसे पहले भी सूट पहन सारा ने अपने सिंपल लुक से लोगों का दिल जीता है।

    धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है, जिसके को-प्रोड्यूसर सोमेन मिश्रा हैं। कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी कहानी दरब फ़ारूक़ी और कन्नन अय्यर ने लिखी है।

    वैसे सारा अली खान इस फिल्म से पहले विक्की कौशल संग एक फिल्म में नजर आएंगे। जिसे लक्ष्मण उटरेकर ने डायरेक्ट किया है। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। वैसे एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म मेट्रो इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल मे हैं। इस फिल्म को अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा की इन सभी फिल्मों का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    Tags