Pathaan box office prediction: पहले दिन से ही दहाड़ेगा 'पठान', इतने करोड़ कमाएंगे शाहरुख

    Pathaan box office prediction: पहले दिन से ही दहाड़ेगा 'पठान', इतने करोड़ कमाएंगे शाहरुख

    शाहरुख खान की फिल्म पठान पहले दिन करेगी इतने करोड़ रुपये की कमाई

    image

    शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक करने वाले हैं और इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पठान में आपको शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब तक फिल्म पर काफी विवाद हो चुका है। ऐसे में सबके मन में यही सवाल है कि फिल्म को अब कितने लोग देखने जाएंगे और फिल्म कितनी कमाई कर लेगी। तो ट्रेड पंडितों ने इस पर भी अपने राय देनी शुरू कर दी है। कई रिपोर्ट्स आ रही हैं जिसमें अंदाजा लगाया जा रहा है कि पठान रिलीज के पहले दिन 35 से 45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

    ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा कि शाहरुख खान की फिल्म 35 करोड़ या उससे ऊपर की कमाई करेगी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी और छुट्टी वाले वीकेंड का फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है। 26 जनवरी की छुट्टी का जिक्र प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने भी किया है। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म पहले 5 दिन में 10 से 12 मिलियन कमा लेती है तो ग्लोबली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये कमा लेगी।

    शाहरुख खान की पठान को वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। जबकि यश राज फिल्म्स के बैनर तले पठान को प्रोड्यूस किया गया है। शाहरुख खान इसके बाद दो और फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में होंगे। राजकुमार हिरानी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और उसमें इमिग्रेशन की कहानी दिखाई जाएगी। इसके अलावा शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ फिल्म जवान में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में एक तो उनका डबल रोल है और दूसरा वो एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इन सारी ही फिल्मों का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    Tags