Rocketry Box office day 1 prediction: आर माधवन की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

    Rocketry Box office day 1 prediction: आर माधवन की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

    आर माधवन स्टारर फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन कितना कमाई करेगी। फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

    Rocketry Box office day 1 prediction: आर माधवन की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

    आर माधवन स्टारर फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट थियेटर्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म इसरो को साइंटिस्ट नांबी नारायणन की कहानी है। आर माधवन ने फिल्म में उन्हीं का रोल किया है। आर माधवन ने फिल्म में न सिर्फ एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट भी किया है। फिल्म देखकर लग रहा है कि डायरेक्शन में भी उन्होंने अच्छे अच्छे डायरेक्टर्स को टक्कर दे दी है। फिल्म में आपको शाहरुख खान भी कमबैक करते नजर आएंगे। हालांकि उनका सिर्फ कैमियो रोल है लेकिन वो आपको आखिर तक नजर आएंगे। फिल्म के सेकेंड हाफ जानदार है। 

    अब इतनी खूबियों के बाद सवाल ये उठता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन कर पाएगी। क्योंकि हमने देखा है कि अच्छी अच्छी फिल्में भी पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है। क्योंकि फिल्म ऐसी है कि क्रिटिक्स उसकी कहानी ज्यादा रिवील नहीं कर सकते। फिल्म को इंडिया में 2000 से ज्यादा स्क्रीन मिली हैं और शुक्रवार को करीब 5000 शोज दिखाए गए हैं। वहीं वर्ल्डवाइड स्क्रीन की बात करें तो ये आकंड़ा बढ़कर 2800 से ज्यादा का हो जाता है। ये फिल्म हिंदी, इंग्लिश और तमिल में रिलीज हुई है। और अब पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म इंडिया में 1 से 2 करोड़ रुपये के बीच कमा सकती है और ये कलेक्शन सभी भाषाओं को मिलाकर है।

    वैसे आर माधवन ने एक बार फिर से इस फिल्म से दिल जीत लिया है। उन्होंने नांबी नारायणन का जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का जो किरदार निभाया है, वो कमाल का है। फिल्म के दौरान आपको स्क्रीन पर आर माधवन नहीं बल्कि सिर्फ नांबी नाराणन ही दिखेंगे। वहीं शाहरुख खान जैसे ही स्क्रीन पर आएंगे, आपकी आंखों में चमक आ जाएगी और आखिर में जब फिल्म खत्म होगी तो आप दिल से असली नांबी नारायणन के लिए खड़े होकर तालियां बजा रहे होंगे।   

    Tags