RRR हिंदी ने 9वें दिन जुटाया पहले दिन से बेहतर बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन, दुनिया भर में 800 करोड़ पार

    RRR हिंदी ने 9वें दिन जुटाया पहले दिन से बेहतर बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन, दुनिया भर में 800 करोड़ पार

    RRR को बॉक्स-ऑफिस पर दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और इस फिल्म की कमाई अभी भी उसी तरह धमाकेदार हो रही है...

    image

    एस एस राजामौली का नया शाहकार ‘RRR’, बॉक्स-ऑफिस पर उन्हीं की पिछली ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड चकनाचूर करने पर तुला है। फिल्म को लेकर जनता में ऐसा माहौल है कि RRR हिंदी ने बॉक्स-ऑफिस पर 9वें दिन, अपने पहले शुक्रवार या ओपनिंग दिन से भी बेहतर कमाई की है। 

    शनिवार को फिल्म की कमाई में ज़ोरदार उछाल आया और शुरूआती अंदाजों के मुताबिक़, इसका कलेक्शन 20.5 करोड़ के करीब रहा। जबकि पहले दिन RRR हिंदी ने 20 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म का जादू सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है। 

    RRR ने अपने पहले वीकेंड में ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर देखी गई सबसे बड़ी फिल्म थी और इसने हॉलीवुड की जानदार प्रोडक्शन ‘द बैटमैन’ को भी पीछे छोड़ दिया था। अब ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर RRR का कलेक्शन 800 करोड़ के पार जा चुका है। इसे देखते हुए ये आराम से पॉसिबल हो सकता है कि दूसरा हफ्ता पूरा होने से पहले इसका कलेक्शन बड़े प्रेम से 1000 करोड़ के पार हो। 

    इस पूरे गणित के हिसाब से तो ये अंदाजा लगना भी मुश्किल लग रहा है कि RRR का लाइफटाइम कलेक्शन कहां तक जाकर मानेगा। ये फिल्म सिर्फ हिंदी वर्ज़न से ही दो हफ्ते में 200 करोड़ के पार जाने को तैयार है। RRR हिंदी में ज़ोरदार कमाई तो कर रही है लेकिन ये लगभग तय लग रहा है कि ‘बाहुबली 2’ के हिंदी में कलेक्शन का रिकॉर्ड सलामत रह जाएगा। 

    प्रभास स्टारर ‘बाहुबली 2’ ने हिंदी वर्ज़न से 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ये कलेक्शन हिंदी फिल्मों के लिहाज से अभी तक एक बेंचमार्क है। RRR हिंदी को जनता पसंद तो बहुत कर रही है, लेकिन इसके पहले रिलीज़ हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी धमाकेदार बिजनेस कर रही है, जिसका असर तो यकीनन पड़ रहा है। फिर भी RRR की कमाई जो रिकॉर्ड तोड़े जा रही है उनकी लिस्ट बहुत लम्बी है।

    Tags