सालार वर्सेस डंकी: क्रिसमस पर भिड़ेंगे शाहरुख खान और प्रभास, कौन मारेगा बाजी?

    शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार के बीच होगा महाक्लैश, इस दिन रिलीज हो रही हैं दोनों फिल्में

    सालार वर्सेस डंकी: क्रिसमस पर भिड़ेंगे शाहरुख खान और प्रभास, कौन मारेगा बाजी?

    बॉक्स ऑफिस पर ये साल शाहरुख खान के नाम रहा है। उन्होंने जनवरी से अपनी फिल्म पठान की शुरुआत की और इसके बाद वो सितंबर में जवान में नजर आए। उनकी ये दोनों ही फिल्में ब्लॉबस्टर साबित हुई हैं और अब साल खत्म होते होते भी वो अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

    शाहरुख खान की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे हैं लेकिन इसी बीच शाहरुख खान से टक्कर लेने के लिए प्रभास भी क्रिसमस पर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दिसंबर में सालार और डंकी का महाक्लैश होने वाला है। सालार का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''हां ये सच है... शाहरुख वर्सेस प्रभास। इस क्रिमसम डंकी वर्सेस सालार। एग्जीबिटर्स को मेल मिला है कि सालार इस क्रिसमस (22 दिसंबर) को आ रही है। इस शुक्रवार को प्रोड्यूसर होमबेल फिल्म्स एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।'' इससे पहले भी होमबेल फिल्म्स का शाहरुख खान के साथ क्लैश हो चुका है। जब केजीएफ और जीरो साल 2018 में साथ रिलीज हुई थीं। 

    इस अनाउंसमेंट के बाद लोगों के भी रिएक्शन्स सामने आए हैं। काफी लोगों ने कहा है कि सालार के मेकर्स ने गलत फैसला ले लिया है। क्योंकि प्रभास की पिछली तीन फिल्में वैसे ही फ्लॉप रही हैं।

    सालार की रिलीज डेट पहले 28 सितंबर को थी लेकिन कई कारण सामने आए जिसकी वजह से फिल्म में देरी हुई। पहला कारण तो वीएफएक्स को ही बताया गया जबकि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील प्रभास के साथ क्लाईमैक्स को दोबारा शूट कर रहे हैं। ये फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी और इसलिए डायरेक्टर कोई चांस नहीं लेना चाहते।