जब स्पाइडर मैन बने बस में स्टंट करते नजर आए थे शाहरुख खान, वीडियो में देखिए कैसे चौंक उठे थे लोग

    जब स्पाइडर मैन बने बस में स्टंट करते नजर आए थे शाहरुख खान, वीडियो में देखिए कैसे चौंक उठे थे लोग

    एक्टर शाहरुख खान भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। वीडियो में एक्टर स्पाइडर मैन बने हुअ नजर आए हैं। 

    जब स्पाइडर मैन बने बस में स्टंट करते नजर आए थे शाहरुख खान, वीडियो में देखिए कैसे चौंक उठे थे लोग

    किंग ऑफ रोमांस से पहचाने जाने वाले एक्टर शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इसके बाद से फिर से फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम रिलीज की गई थी, जिसने जबरदस्त तरीके से कमाई की। इन सबके बीच एक बार फिर से शाहरुख खान चर्चा का विषय बन गए हैं। एक्टर का एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक्टर स्पाइडर मैन के अवतार में नजर आ रहे हैं। साथ ही वो स्टंट भी करते हुए दिखाई दिए हैं। 

    दरअसल ये वीडियो तब का है जब 2017 में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट करने का काम इम्तियाज अली ने किया था। फिल्म के लिए शाहरुख खान ने जमकर प्रमोशन भी किया था। प्रमोशन के वक्त शाहरुख करीब 400 सेजल से मिले थे। प्रमोशन के दौरान का ही एक वीडियो इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में शाहरुख खान बस में मौजूद थे और स्पाइडर मैन की तरह उलटे लटककर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 2017 में शेयर करते हुए इम्तियाज ने लिखा था- देखों मुझे बस में कौन मिला।

    पहले भी स्पाइडर मैन का अवतार ले चुके हैं एक्टर

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2016 में भी शाहरुख खान स्पाइडर मैन के अवतार में दिखाई दिए थे। दरअसल बेटे अबराम के साथ एक्टर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एक्टर रेड स्पाइडर मैन और अबराम ब्लैक मास्क को पहने हुए नजर आए थे। फैंस को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आया था। 

    Updated: January 14, 2022 01:42 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।