बिग बॉस 16: अंकित ने अर्चना की राखी सावंत से की तुलना, बोले- लेकिन वो शो नहीं...

    बिग बॉस 16: अंकित ने अर्चना की राखी सावंत से की तुलना, बोले- लेकिन वो शो नहीं...

    राखी सावंत को कई सीजन में दोबारा बुलाया गया था और वो हर किसी से पंगे लेती नजर आती थीं और इस बार अर्चना उनका ये काम कर रही हैं।

    image

    बिग बॉस 16 का हाई वोल्टेज ड्रामा बुधवार को भी जारी थी। अर्चना और कैप्टन साजिद खान के बीच खूब बहस हुई है क्योंकि साजिद ने अर्चना को किचन की ड्यूटी से हटा दिया। लेकिन अर्चना भी बाकी ड्यूटीज नहीं कर रही थीं तो बाकी घरवालों ने भी काम करने से मना कर दिया। इसके बाद शिव ने कुछ देर बार अर्चना के कपड़े बाहर फेंकना शुरू कर दिए। अर्चना फिर भी कुछ न कुछ बोलती रहीं और अपने आप से ही बड़बड़ाती रहीं। वो बार बार कहती जा रही थीं कि घरवाले कुछ भी कर लें लेकिन इस बार वो हाथ नहीं उठाएंगी। 

    अर्चना गौतम की ऐसी हरकतों को देखते हुए अंकिता ने कहा कि अर्चना राखी सावंत बनने की कोशिश कर रही हैं लेकिन राखी को हर शो में एंटरटेनमेंट के लिए लाते थे और वो एक भी शो नहीं जीती थीं। वैसे अर्चना भी कुछ कुछ राखी सावंत जैसी हरकतें करने की कोशिश कर रही हैं। उनकी घर में किसी से भी नहीं बन रही हैं। उनके साथ जो होता भी है, वो उसके साथ भी खड़ी नहीं होती हैं।

    राशन वाले टास्क में भी अर्चना भखेड़ा खड़ा कर देती हैं। वो बजर बजने के बाद भी सामान उठा रही होती हैं तो साजिद खान उसे कैंसिल कर देते हैं। इस पर अर्चना जमकर बवाल काटती हैं। उनका कहना है कि आखिर क्यों उन्हें ही ऐसा कहा गया क्योंकि बाकी कंटेस्टेंट्स से भी बजर बज जाने के बाद सामान उठाया था। लेकिन बिग बॉस आखिरी फैसला साजिद खान पर ही छोड़ते हैं और साजिद अर्चना का लिया हुआ राशन कैंसिल कर देते हैं। इसके बाद अर्चना एक बार फिर से हंगामा खड़ा कर देती हैं।

    Tags