बिग बॉस 16 प्रोमो: शिव-साजिद ने मिलकर दिया सुंबुल तौकीर को धोखा! एक्ट्रेस की बोलती कर दी बंद

    बिग बॉस 16 प्रोमो: शिव-साजिद ने मिलकर दिया सुंबुल तौकीर को धोखा! एक्ट्रेस की बोलती कर दी बंद

    बिग बॉस 16 से जुड़ा हुआ एक प्रोमो हाल ही में शेयर हुआ है। प्रोमो में कुछ घरवाले सुंबुल तौकीर की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

    image

    सलमान खान का शो बिग बॉस 16 लोगों का दिल बखूबी जीतते हुए दिखाई दे रहा है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स खुद को साबित करने के लिए कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी का सहारा लेते हुए दिखाई देते हैं। पिछले दिनों अंकित गुप्ता कैप्टेंसी का टास्क जीतने के बाद घर के नए कैप्टन बने हैं। इसके चलते सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर को बुरी तरह से हर का सामना करना पड़ा। वहीं, इन सबके बीच बिग बॉस 16 से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सुंबुल डायरेक्टर साजिद खान, निमृत कौर आहलुवालिया, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे नाराज होते हुए दिखाई दिए हैं। मामला क्या है चलिए हम आपको बताते हैं। 

    बिग बॉस 16 से जुड़ा जो प्रोमो सामने आया है उसमें साजिद खान, सुंबुल ने नाराज होते हुए कहते हैं कि इस चीज की उम्मीद नहीं थी। सुंबुल तौकीर हैरान होते हुए कहती है कि मैंने आखिर ऐसा किया क्या है? इस मौके का फायदा उठाते हुए शिव ठाकरे भी सुंबुल को ताना मारने से पीछे नहीं हटते हैं। वो कहते हैं, "करने से पहले थोड़ा तो सोचा कर।" वहीं, निमृत भी कहती है, "सुंबुल तुम हमेशा ही ऐसे करती हो।" सभी घरवालों की बात सुनकर बेचारी सुंबुल का तो मुंह ही उतर जाता है। आप भी यहां देखिए सुंबुल तौकीर से जुड़ा हुआ प्रोमो।

    इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अरे यार मस्ती कर रहे हैं ये लोग। एक्टिंग लग रही है ना।" वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "अरे भाई अब इनको दिख रहा है कि सुंबुल अच्छा कर रही है, रो नहीं रही है तो फिर मुद्दा तो लाएंगे ना, जिससे वो कमजोर हो जाए।" तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अरे यार लाइव में तो सब साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं।" अब सुंबुल का असर इस तकरार क्या पड़ता है उसके बारे में जानिए यहां।