बिग बॉस 16: साजिद खान के पास अब्बा को दफनाने के लिए नहीं थे पैसे, सलमान खान के पापा ने की थी मदद

    बिग बॉस 16: साजिद खान के पास अब्बा को दफनाने के लिए नहीं थे पैसे, सलमान खान के पापा ने की थी मदद

    बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में साजिद खान के परिवार का इमोशनल साइड सामने आया। उन्होंने बताया कि जब उनके पिता की डेथ हुई थी, तब उनके पास उन्हें दफनाने के पैसे नहीं थे।

    image

    बिग बॉस 16 में हमेशा ही हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहता है। इसी सबके बीच में एक इमोशनल कर देने वाला वाकया भी सामने आया है। दरअसल बुधवार को दिए गए एपिसोड में बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली। इस लड़ाई में अर्चना गौतम साजिद खान के पिता पर चली जाती हैं तो साजिद खान भी आपा खो बैठते हैं और अर्चना के साथ गाली गलौज कर बैठते हैं। उन्हें मां की गाली तक दे देते हैं औ इस पर अर्चना और ज्यादा भड़क जाती हैं और फिर वो लगातार कुछ न कुछ साजिद खान को बोलती हैं।

    साजिद खान इस बीच घर के दूसरे साइड में बैठे रहते हैं और वो कहते हैं कि अर्चना अमीर गरीब का गेम खेलती है लेकिन उसको पता नहीं है कि वो किन हालातों से गुजरे हैं। साजिद खान अपने अब्बा के इंतकाल का किस्सा बताते हैं। वो कहते हैं कि जब वो 14 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था। उनके पिता की डेथ ज्यादा शराब पीने से हुई थी। उनका लीवर खराब हो गया था। साजिद खान उनके अंतिम संस्कार के लिए इधर उधर अपने रिश्तेदारों के पास दौड़ रहे थे। लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा था। एक रिश्तेदार ने तो साफ अपने मेड से यह कहलवा दिया था कि वो घर पर नहीं है और ये साजिद ने सुन लिया था और वो वहां से चले आए। साजिद ने बताया कि उनकी मम्मी की तरफ वाले कुछ रिश्तेदारों ने उनकी मदद की।

    इनके अलावा साजिद खान ने एक और इंसान का नाम लिया तो उस मुसीबत के समय में उनके साथ थे और वो थे सलमान खान के पिता सलीम खान। साजिद खान ने बताया कि उनके पिता के अंतिम संस्कार में तो सलीम खान ने उनकी मदद की ही। उसके अलावा जब वो उनके पिता की कब्र के पास खड़े थे, जहां उन्हें दफनाया गया था। वहां पर सलीम खान आए और उन्होंने साजिद खान के हाथ में कुछ पैसे रख दिए। साजिद खाने ने बताया कि उन्होंने इन पैसों से अपने अगले दो महीने का राशन लिया था और बिजली का बिल भरा था। ये सुनकर वहां बैठे मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो जाते हैं।

    Tags