देबिना बैनर्जी ने बेटी लियाना को वीडियो में सुना रही थीं गाना; फैन्स गुस्से में बोले- ‘बच्चे को ऐसे पकड़ना खतरनाक है’

    देबिना बैनर्जी ने बेटी लियाना को वीडियो में सुना रही थीं गाना; फैन्स गुस्से में बोले- ‘बच्चे को ऐसे पकड़ना खतरनाक है’

    देबिना बैनर्जी एक वीडियो में अपनी बेटी को पकडे उसे गाना सुना रही थीं, लेकिन फैन्स कुछ और देखकर गुस्सा करने लगे...

    image

    हाल ही में मां बनीं एक्टर देबिना बैनर्जी अपनी बेटी के साथ एक-एक मोमेंट खूब एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर इससे जुडी अपडेट्स भी शेयर करती रहती हैं। हालांकि अब उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट ने उनके फैन्स को नाराज़ कर दिया है और वो देबिना पर गुस्सा हो गए हैं। 

    दरअसल, मंगलवार को देबिना ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो लियाना को गोदी में लिए हुए उसे उसका फेवरेट गाना गाकर सूना रही हैं। वीडियो में आप देबिना को एक हाथ में लियाना को लिए हुए, अपने घर की बालकनी में टहल रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए देबिना ने कहा कि आजकल उनकी सुबहें कुछ ऐसी दिखती हैं। 

    इस वीडियो पर फैन्स ने बहुत प्यार लुटाया और इसपर 34 हज़ार से ज्यादा लाइक्स हैं। लेकिन इस वीडियो में फैन्स का ध्यान सबसे ज्यादा इस बात पर गया कि देबिना ने अपनी बेटी को किस तरह गोद में पकड़ा हुआ है। फैन्स और फॉलोअर्स ने इस बात पर देबिना से शिकायत भी की और उन्हें नसीहत भी दे डाली। 

    एक यूज़र ने लिखा, “आपको पता है आपके बच्चे के लिए क्या बेस्ट है। लेकिन एक नवजात बच्चे को इस तरह पकड़ना डरावना है। और प्रॉब्लम ये है कि आजकल हम हर चीज़ शेयर करते हैं तो हर कोई इसे देखने लगता है और ये उनका भी मसला बन जाता है।” एक यूज़र ने तो देबिना पर सीधा अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा, “सेलेबस रील्स बनाने में इतने बिजी हैं कि उन्हें बच्चा पकड़ने के बेसिक नियम भी पता नहीं हैं।” 

    वहीं एक फैन ने बड़े प्रेम से देबिना को इसके लिए समझाते हुए लिखा, “मैम मैं आपकी बहुत तारीफ़ करता हूं लेकिन आप बच्चे को इतनी लापरवाही से क्यों पकडे हुए हैं... मैं जानता हूं आप एक बेहतरीन मां हैं। लेकिन इस तरह से पकड़ने के लिए आपका बच्चा बहुत छोटा है। आप दोनों को प्यार।” 

    बता दें, देबिना बैनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी 3 अप्रैल को पेरेंट्स बने थे और उनके घर बेटी लियाना का जन्म हुआ था। इस कपल ने एक बहुत प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट से ये खुशखबरी अनाउंस की थी।

    Tags