बेटी के जन्म के चार महीने बाद फिर से प्रेग्नेंट हुई देबीना बनर्जी, गुरमीत कर रहे हैं दूसरे बच्चे का इंतज़ार

    बेटी के जन्म के चार महीने बाद फिर से प्रेग्नेंट हुई देबीना बनर्जी, गुरमीत कर रहे हैं दूसरे बच्चे का इंतज़ार

    देबीना बनर्जी के साथ गुरमीत चौधरी एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने एक क्यूट से पोस्ट को शेयर करके दी है। 

    image

    टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अप्रैल के महीने में वो माता-पिता बने थे। देबिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। अब ये कपल फिर से पेरेंट्स बनने जा रहा है। खुद इस बात की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फैंस को दी है। एक्ट्रेस देबीना ने एक खास मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ शेयर किया है।

    जो तस्वीर देबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वो पति गुरमीत को गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं, गुरमीत ने अपनी बेटी लियाना को गोद में लिया हुआ है। देबीना के हाथ में सोनोग्राफी रिपोर्ट है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबीना ने लिखा- , 'कुछ फैसले सही समय पर होते हैं और उन्हें कोई नहीं बदल सकता है...यह एक ऐसा आशीर्वाद है..हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है बेबी नंबर 2।' 11 साल इस कपल को लिया नाम की एक बेटी हुई औऱ अब वो फिर से दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 

    वहीं, कुछ वक्त पहले देबीना को बेटी लियाना के साथ आउटिंग पर देखा गया था। देबीना बेटी के साथ बाहर निकली थी। उन्होंने डार्क पिंक सूट पहना हुआ था वहीं नन्हीं लियाना ने लाइट पिंक ड्रेस के साथ हेयर बैंड लगाया हुआ था जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही थीं। देबीना ने पैपरजी को पोज़ भी दिए थे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो खूब वायरल हुआ था।

    रामायण सीरियल करते वक्त हुआ था देबीना-गुरमीत को प्यार

    वर्कफ्रंट की बात करें तो गुरमीत 2008 में टीवी सीरीज रामायण के अंदर दिखाई दिए थे। उन्होंने इस भगवान श्रीराम का रोल निभाया था। वहीं, सीता का रोल इसमें देबीना बनर्जी निभाती हुई दिखाई दी थीं। इस कपल की एक्टिंग और प्यार फैंस को काफी पसंद आया था। इस सीरियल को करने के दौरान ही उन्हें प्यार हुआ औऱ कुछ वक्त के बाद उन्होंने शादी कर ली। 

    Tags