एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत ने की उर्फी जावेद की तारीफ, पुरानी दुश्मनी भूलकर फिर बनेंगे दोस्त?

    एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत ने की उर्फी जावेद की तारीफ, पुरानी दुश्मनी भूलकर फिर बनेंगे दोस्त?

    उर्फी जावेद ने झलक दिखला जा 10 का पहला एपिसोड देखकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की तारीफ की थी और अब पारस ने उर्फी की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

    image

    ये सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद और अनुपमा फेम रह चुके पारस कलनावत एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों जब अलग हुए तो उनके बीच में काफी खटास थी। पारस जब अनुपमा से बाहर हुए तो उर्फी जावेद से रिएक्शन मांगा गया था लेकिन उन्होंने अगर वो कुछ बोलेंगी तो पारस की गर्लफ्रेंड को बुरा लग जाएगा। अब पारस झलक दिखला जा 10 में अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। इस डांस रिएलिटी शो के शुरू होने से पहले इस शो के इवेंट पर जब दोनों पहुंचे थे, तब भी दोनों ने एक दूसरे को नजर अंदाज किया था। हालांकि अब दोनों के बीच चीजें ठीक होते दिख रही हैं।

    हाल ही में पारस की परफोर्मेंस देखने के बाद उर्फी ने पारस की शो से फोटोज लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ''तुम्हें बढ़ता हुए देख गर्व महसूस होता है।''

    अब पारस का दिल भी पिछलता हुआ नजर आ रहा है। पारस ने अभी उर्फी के लिए अच्छी अच्छी बातें बोली हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ''मैं उनकी कड़ी मेहनत और डेडीकेशन का सम्मान करता हूं। हमने अतीत में उसके संघर्षों के बारे में बात की है और यही मुझे उस पर गर्व करता है। हम एक-दूसरे से लड़ने के जोन में नहीं हैं, जिस तरह से इसे दुनिया को दिखाया गया है। ये सिर्फ इतना है कि हम एक दूसरे के लिए म्युचुअल सम्मान और प्रशंसा रखते हैं।"

    पारस अभी सीजन के पहले एपिसोड में ही नजर आए हैं। उन्होंने ये शो साइन कर लिया था तो उन्हें अनुपमा से बाहर कर दिया गया था। हालांकि वो खुद भी शो छोड़ना चाह रहे थे। उनका कहना था कि अब शो में उनके लिए करने को ज्यादा कुछ बचा नहीं था। लेकिन आज भी उनकी अनुपमा शो की कास्ट से दोस्ती बरकरार है। कुछ दिनों पहले एक्टर शो छोड़ने के बाद अनुपमा के सेट पर नजर आए थे। वो वहां सिर्फ अपने दोस्तों से मिलने गए थे। 

    Tags