गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी 7 महीने बाद फिर से बने बेटी के पेरेंट्स, एक्टर सोनू सूद ने दी बधाई

    गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी 7 महीने बाद फिर से बने बेटी के पेरेंट्स, एक्टर सोनू सूद ने दी बधाई

    गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर फिर से प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने एक पोस्ट के जरिए दी है। 

    image

    टीवी का सबसे प्यारा और शानदार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी फिर से एक प्यारी से बेटी के माता-पिता बने गए हैं। फैंस इस खबर को जानने के बाद बेहद खुश है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने फैंस के बीच शेयर की है। उन्होंने एक तस्वीर अपनी पत्नी देबिना के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें ये बताया गया है कि उन्हें लड़की पैदा हुई है। 

    गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी औऱ देबिना बनर्जी की जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें दोनों कमाल का पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में देबिना ने गुलाबी कलर के गुब्बारे हाथ में लिए हुए हैं औऱ वो हवा में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा गुरमीत अपनी पत्नी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उस तस्वीर में लिखा हुआ है- इट्स ए गर्ल। आप भी यहां देखिए गुरमीत चौधरी द्वारा शेयर किया गया शानदार पोस्ट। अपनी जिंदगी की इस शानदार खबर को फैंस के बीच शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है।

    जैसे ही हम फिर से माता-पिता बन गए हैं, हम इस समय कुछ प्राइवेसी रखने की सराहना करते हैं क्योंकि हमारा बच्चा जल्द से जल्द दुनिया में आ गया है। फैंस के साथ-साथ इस खबल पर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को बधाई देने का काम बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी सेलेब्स भी देते हुए दिखाई दिए हैं। 

    बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लिखा- बधाई हो। इसके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह ने कमेंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- बधाई हो। मुझे भी चाहिए बेबी गर्ल। इसके अलावा माही विज और पूजा बनर्जी भी इस कलपल को बधाई संदेश देते हुए दिखाई दिए। फैंस इस खबर से काफी ज्यादा खुश हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली बेटी को जन्म देने के 7 महीने बाद ही कपल ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है।

    Tags