कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बने सकतें है प्रतीक सहजपाल और पूनम पांडे?

    कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बने सकतें है प्रतीक सहजपाल और पूनम पांडे?

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और एकता कपूर लोगों के बीच एक नया रियलिटी शो को लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है लॉक अप। यहां जानिए इस शो में अब कौन-कौन से सितारे नजर आ सकते हैं। 

    कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बने सकतें है प्रतीक सहजपाल और पूनम पांडे?

    एकता कपूर और कंगना रनौत एक बार फिर से एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों साथ में एक रियलिटी शो लॉक अप लेकर आ रहे हैं। इस रियलिटी शो में 16 सेलेब्रिटीज 72 दिनों तक जेल के अंदर रहने वाले हैं। बेघर होने का फैसला दर्शकों और होस्ट दोनों के बीच होगा। दोनों में से किसी एक के 50 प्रतिशत मतों के आधार पर, प्रतियोगी अंदर ही रहेंगे और बाहर रहेंगे। लॉक अप को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24*7 ऑनलाइन स्ट्रीम कराया जाएगा। एकता कपूर का अपने सीरियल को लेकर ये कहना है कि शो सच्चाई और विवादों से भरा रहने वाला है। हालांकि शो का क्या फॉर्मेंट होगा इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस शो के लिए कई कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन सभी पर यहां।

    पूनम पांडे

    पूनम पांडे उन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक होने वाली है जिन्हें लॉक अप में बंद कर दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक उनकी कंट्रोवर्सियल पर्सनालिटी इस शो में काफी अच्छी रहेगी।

    रोहमन शॉल

    वहीं, एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और मॉडल रोहमन शॉल भी शो के प्रतियोगियों में से एक होने वाले हैं। हाल ही में वो सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दिए थे, जहां वो अपना चेहरा छुपाते हुए दिखाई दिए।

    बसीर अली

    रिएयलिटी शो में बसीर अली भी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि इस बात की किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। उनसे फिलहाल कोई संपर्क नहीं किया गया है।

    ओम स्वामी

    आध्यात्मिक लीडर, बेस्टसेलिंग लेखक और ब्लैक लोटस ऐप के संस्थापक ओम स्वामी भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं। वो इस शो में शामिल होने के लिए हिमालय की तलहटी में अपना आश्रम भी छोड़ रहे हैं।

    मीशा अय्यर

    बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्ंटेंट मीशा अय्यर उन 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों की लिस्ट में शामिल होने वाली हैं। उनका फिलहाल नाम अभी कंफर्म नहीं हुआ है।

    ईशान सहगल

    ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि उनसे इसको लेकर कोई संपर्क किया गया है या नहीं।

    प्रतीक सहजपाल

    इसके अलावा ऐसी भी चर्चा है कि फैंस प्रतीक सहजपाल को भी इस रियलिटी शो में हिस्सा लेते हुए देखना चाहते हैं।

    Updated: February 05, 2022 01:10 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।