अब्दु रोजिक बिगाड़ रहे थे फहमान का नाम, तो गुस्से से आग बबूला हुईं सुंबुल (वीडियो)

    अब्दु रोजिक बिगाड़ रहे थे फहमान का नाम, तो गुस्से से आग बबूला हुईं सुंबुल (वीडियो)

    फहमान खान घर से बाहर चले गए हैं लेकिन सुंबुल उनसे काफी अटैच हैं, इसलिए जब अब्दु ने फहमान का नाम बार बार बिगाड़ कर बोला तो वो उनसे नाराज हो गईं।

    image

    बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं था जब घर में उनके दोस्त और को-स्टार फहमान खान आए थे। हालांकि वो कोई कंटेस्टेंट बनकर नहीं आए थे। सिर्फ सुंबुल को सपोर्ट करने आए थे और चल गए। लेकिन सुंबुल के लिए ये बहुत ही बड़ा बूस्ट था। उनके जाने के बाद भी सुंबुल अब ठीक गेम खेल रही हैं। उनमें अब पहले से काफी ज्यादा एनर्जी है। इस दौरान घर में अब्दु बार बार फहमान को सामान बोलते नजर आए। इस बात से सुंबुल काफी नाराज हो गईं और उन्होंने ये नाराजगी अब्दु पर जाहिर भी कर दी।

    एक वीडियो साफ देखी जा सकती है जिसमें सुंबुल अब्दु को बेड पर लेटे हुए बोलती हैं कि फहमान हैं सामान नहीं है। सुंबुल ने कहा कि उन्होंने खुद फहमान को एक बार गुस्से में गलती से सामान बोल दिया था। लेकिन अब्दु जानबूझ कर फहमान को बार बार सामान बोल रहे थे तो सुंबुल ने कहा कि वो इस बात से उस पर बहुत गुस्सा हैं। आखिर में अब्दु सुंबुल को सॉरी बोलते हुए नजर आते हैं।

    फिलहाल तो घर में अब नॉमिनेशन होने वाले हैं। इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में शालीन भनोट सुंबुल का नाम नॉमिनेट करते नजर आएंगे। इस पर तंज कसते हुए सुंबुल कहेंगी, ''मुझे नॉमिनेट कर रहे हो या मेरे पापा को।'' वहीं घर में शिव ठाकरे निमृत को नया कैप्टन बना देंगे तो इससे टीना दत्ता पहले शिव से नाराज होंगी और फिर निमृत से। निमृत और टीना की दोस्ती में दरार आने वाली है। अब टीना का प्लान ये है कि वो तीन दिनों के अंदर निमृत की कैप्टेंसी खत्म कर देंगी। 

    Tags