दिव्या अग्रवाल की सगाई होते ही वरुण सूद के तन बदन में लगी आग, जमाने के सामने एक्स गर्लफ्रेंड पर कसा तंज

    दिव्या अग्रवाल की सगाई होते ही वरुण सूद के तन बदन में लगी आग, जमाने के सामने एक्स गर्लफ्रेंड पर कसा तंज

    अपने 30वें जन्मदिन के मौके पर दिव्या अग्रवाल ने सगाई कर ली है। दिव्या अग्रवाल की सगाई होते ही उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने उनको जमाने के सामने ताना मारा है।

    image

    बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल बीती रात से सुर्खियों में बनी हुई हैं। 5 दिसंबर को दिव्या अग्रवाल ने अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। इस खास मौके पर दिव्या अग्रवाल ने अपने दोस्तों को एक शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड ने उनको प्रपोज कर दिया है। वायरल हो रही तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसके साथ ही दिव्या अग्रवाल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। दिव्या अग्रवाल कुछ समय से जानेमाने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं। 

    तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल, अपूर्व पडगांवकर पर प्यार लुटाती नजर आईं। दिव्या अग्रवाल की सगाई की तस्वीरों ने फैंस को चौंका दिया है। फैंस दिव्या अग्रवाल को याद दिला रहे हैं कि 9 महीने पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है। इसी बीच दिव्या अग्रवाल के एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर कमेंट कर दिया है। वरुण सूद ने बिना किसी का नाम लिए बताया है कि किस तरह से उनको बेवकूफ बनाया गया है।

    वरुण सूद ने लिखा, मुझे लग रहा है जैसे मुझे किसी ने अपना शिकार बना लिया है। वरुण सूद ने इस कमेंट के साथ एक इमोजी भी लगाई है। हालांकि इस ट्वीट में वरुण सूद ने किसी का जिक्र नहीं किया है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि वरुण सूद ने इस कमेंट के जरिए दिव्या अग्रवाल पर निशाना साधा है। वरुण सूद का ये ट्वीट देखकर फैंस का दिल टूट गया है। वरुण सूद के फैंस ने दिव्या अग्रवाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

    गौरलतब है कि 9 महीने पहले ब्रेकअप का ऐलान करके दिव्या अग्रवाल ने सबको चौंका दिया था। दिव्या अग्रवाल ने कहा था कि वो अपनी मर्जी से वरुण सूद का साथ छोड़ रही हैं। जिसके बाद लोगों ने दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोग कह रहे थे कि दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने फेम के लिए ब्रेकअप का झूठा नाटक किया। हालांकि इस दौरान भी वरुण सूद ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया था। 

    Tags