‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट का काम देख आमिर खान की बेटी इरा हुईं इतनी इम्प्रेस कि लिख डाला लंबा सा नोट...

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट का काम देख आमिर खान की बेटी इरा हुईं इतनी इम्प्रेस कि लिख डाला लंबा सा नोट...

    आमिर खान की बेटी इरा खान ने आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा सा नोट लिख कर अपनी राय शेयर की है...

    image

    आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर ख़बरों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर के साथ एक फोटो शियर करते हुए बताया था कि उनके डैड असल में उनसे भी अच्छा मेकअप करते हैं। इस फोट में लोग दोनों बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर बहुत खुश हुए। 

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली इरा ने अब आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देख डाली है। इस फिल्म से वो इतनी इम्प्रेस हुईं हैं कि उन्होंने इन्स्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक लंबा सा नोट भी लिखा है। इरा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा कि कैसे गंगूबाई के अन्दर, अपने आस-पास हो रही गलत चीज़ों को बदलने की इच्छाशक्ति थी। हालांकि अपना पूरा जोर लगाकर भी वो वेश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता तो नहीं दिला पाईं। 

    इरा ने आगे लिखा कि कई बार हम दुनिया में कोई बहुत बड़ा बदलाव नहीं ला पाते क्योंकि इसके लिए सिर्फ हमारा होना काफी नहीं होता, लेकिन हम छोटे बदलाव ला सकते हैं। गंगूबाई के नाम इरा ने लिखा, “आप हज़ारों का घर तोड़ने से एक बिल्डर/ऑर्गनाइजेशन को रोकने में कामयाब रहीं। गंगूबाई को जीत मिली। वो जो कर पाईं, उन्हें उससे सच्चा आभार, गर्व और ख़ुशी मिली।” 

    इरा सोशल मीडिया पर काफी वोकल रहती हैं और ख़ास कर मेंटल हेल्थ को लेकर अपने अनुभव अक्सर साझा करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने एंग्जायटी अटैक से जूझने का अनुभव शेयर किया था। 

    उन्होंने कहा था, “मुझे एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं। मुझे एंग्जायटी रही है। और मैं भावुक हो जाया करती थी। और खूब रोने लगती थी। लेकिन मुझे कभी एंग्जायटी अटैक्स नहीं आते थे। पैनिक और पैनिक अटैक में ये अंतर है। एंग्जायटी और एंग्जायटी अटैक में ये अंतर है।” उन्होंने आगे बताया कि उन्हें अभी तक ये एंग्जायटी अटैक्स रोकने का तरीका नहीं मिला है।

    Tags