टीवी शो पर बहन का मैसेज सुन रो पड़े अक्षय कुमार, बताया कैसे गरीबी में काटे थे दिन

    टीवी शो पर बहन का मैसेज सुन रो पड़े अक्षय कुमार, बताया कैसे गरीबी में काटे थे दिन

    लेकिन जब अक्षय कुमार की बहन का ऑडियो मैसेज सुनाया गया तो सेट पर मौजूद सभी भावुक हो गये। अक्षय तो बहन के बारे में बात कर रो पड़े।

    टीवी शो पर बहन का मैसेज सुन रो पड़े अक्षय कुमार, बताया कैसे गरीबी में काटे थे दिन

    अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल में एक्टर सोनी टीवी के शो 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' में पहुंचे थे। शो का माहौल भाई और बहन के प्यार में डूबा हुआ था। लेकिन जब अक्षय कुमार की बहन का ऑडियो मैसेज सुनाया गया तो सेट पर मौजूद सभी भावुक हो गये। अक्षय तो बहन के बारे में बात कर रो पड़े।

    ऑडियो मैसेज में उनकी बहन अलका भाटिया कहती हैं कि कैसे उनके भाई ने उनका एक पिता, भाई और दोस्त बनकर सारी जिम्मेदारियां निभाई। अलका ने कहा कैसे वो उनकी हर मुशकिल में साथ खड़े रहे। बहन का प्यार देख कर अक्षय खुद को रोक नहीं पाए। वो कहते हैं जब से उनकी बहन आई उनकी दुनिया बदल गई। वहीं खिलाड़ी कुमार इसी भाई बहन के रिश्ते पर फिल्म 'रक्षा बंधन' लेकर आ रहे हैं।

    आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रक्षा बंधन' बहन और भाई के रिश्ते, उनकी शादी, जिम्मेदारियों पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय चार बहनों के भाई बने हैं। ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे एक्टर को अपनी बहन की शादी के लिए कर्ज लेना पड़ता है। फिल्म में समाज की उस सच्चाई को दिखाने की कोशिश की गई है जो आज भी तकलीफ देती है। रक्षा बंधन के दिन 11 अगस्त को फिल्म रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा खिलाड़ी कुमार के पास इमरान हाश्मी के साथ 'सेल्फी', राम सेतु, कैप्टेन गिल जैसी फिल्में शामिल हैं। इस साल उनकी दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ रिलीज़ हुई थी जो फ्लॉप निकली। ऐसे में उनकी रक्षा बंधन से काफी उम्मीदें हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !