अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज नहीं निकाल पाई 200 करोड़ का बजट, लगातार तीसरी फ्लॉप

    अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज नहीं निकाल पाई 200 करोड़ का बजट, लगातार तीसरी फ्लॉप

    200 करोड़ के मोटे बजट के साथ बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' अभी तक सिर्फ 55 करोड़ कमा पाई है। ताजा खबरों की माने तो देश के कई सिनेमाघरों में 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए जीरो परसेंट ऑक्यूपेंसी देखी गई है जिससे निराश होकर एक्टर की फिल्म के शोज़ कैंसिल करने पड़े।

    अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज नहीं निकाल पाई 200 करोड़ का बजट, लगातार तीसरी फ्लॉप

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बड़ी उम्मीदें थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बजट भी निकाल पाने में फेल हो गई है। 200 करोड़ के मोटे बजट के साथ बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' अभी तक सिर्फ 55 करोड़ कमा पाई है। ताजा खबरों की माने तो देश के कई सिनेमाघरों में 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए जीरो परसेंट ऑक्यूपेंसी देखी गई है जिससे निराश होकर एक्टर की फिल्म के शोज़ कैंसिल करने पड़े। कुछ ऐसा ही पिछले दिनों रिलीज़ हुई कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' के साथ भी हुआ था। ऐसी रिपोर्ट थी कि फिल्म 'धाकड़' की आठवें दिन पूरे देश में की सिर्फ 20 टिकट सोल्ड हुई थी जिससे 4400 की कमाई ही हो पाई थी। अब ऐसा ही कुछ हाल अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का होता जा रहा है।

    अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर ये फिल्म वीर ‘पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी जंग की कहानी थी। फिल्म के VFX, कॉस्टयूम पर अधिक खर्चा हुआ है। ऐसे में ये फिल्म बजट के 200 करोड़ के आस पास भी नहीं नज़र आ रही है। पिछले 10 सालों में ये अक्षय कुमार की लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म है। इससे पहले ‘बेल बॉटम’ और बच्चन पांडे भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी थीं। ऐसे में अक्षय को वापसी की जरूरत है।

    वैसे अक्षय की फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई बड़े बजट की फ़िल्में हैं। इसके अलावा वो आने वाले दिनों में इमरान हाशमी के साथ सेल्फी, सिंड्रेला, थैंक गॉड, OMG, राम सेतु और अब इस बायोपिक में नजर आयेंगे। इन सभी फिल्मों में वो अलग हीरोइन के साथ नज़र आने वाले हैं। फ़िलहाल इन फिल्मों का इंतजार है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !