बधाई दो ट्रेलर: लेस्बियन भूमि पेडनेकर से प्यार करते दिखे राजकुमार राव

    बधाई दो ट्रेलर: लेस्बियन भूमि पेडनेकर से प्यार करते दिखे राजकुमार राव

    बधाई दो ट्रेलर: लेस्बियन भूमि पेडनेकर से प्यार करते दिखे राजकुमार राव

    जंगली पिक्चर्स की आने वाली फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक पुलिस वाले और भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर का किरदार निभाती हुई दिखाई दी हैं। फिल्म के अंदर भूमि को लड़कों में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं लेते हुए दिखाया गया है। क्योंकि वो फिल्म में एक लेस्बियन का रोल निभा रही हैं, जिसकी वजह से वो शादी नहीं करना चाहती हैं। वहीं, राजकुमार राव इस फिल्म में भूमि के पीछे पड़े हुए नजर आते हैं। ताकि दोनों शादी कर लें और परिवार की चिकचिक को बंद कर दें। दोनों की ट्रेलर में शादी होते हुए दिखाई देती हैं, लेकिन काफी कुछ होता हुआ भी दिखाई दिया है। वैसे फिल्म का ट्रेलर देखकर आप खुशी ठहके मारते हुए दिखाई देंगे। वैसे आगे क्या-क्या होता हुआ दिखाई देगा वो तो फिल्म देखकर ही पता लगेगा।

    फिल्म के ट्रेलर में काफी हंसी-मजाक देखने को मिल रहा है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार इस फिल्म के जरिए एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए हैं। भूमि इस फिल्म में सुमी का रोल निभा रही हैं। वहीं, राजकुमार राव शार्दुल का। इस ट्रेलर में परिवार दोनों पर फैमिली प्लान करने के लिए भी दबाव बनाता हुआ दिखाई देता है। हर्षवर्धन कुलकर्णी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म गहराइंयां को टक्कर देती हुई दिखाई देगी। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को थिएटर पर रिलीज होने वाली है।

    फिल्म के पोस्टर के जरिए दी थी फिल्म के ट्रेलर की जानकारी

    फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज होने से पहले दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के एक ही पोस्टर को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर किया था। राजकुमार राव ने लिखा था- कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना, अगर आज भी देना चाहें तो दे सकते हैं। ‘बधाई दो’ थिएटर पर आ रही है। इसे अब और सीक्रेट नहीं रख सकता। ‘बधाई दो’ का ट्रेलर कल रिलीज होगा।’वहीं, भूमि ने अपने ट्वीट में लिखा- , ‘अरे यार, अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा! क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’

    Updated: January 25, 2022 01:39 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।