'दृष्यम 2' को धोबी पछाड़ देने में जुटी वरुण की फिल्म, 2 दिन में कर डाली इतनी कमाई

    'दृष्यम 2' को धोबी पछाड़ देने में जुटी वरुण की फिल्म, 2 दिन में कर डाली इतनी कमाई

    बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म भेड़िया दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 2 दिन में काफी कमाई कर ली है। फिल्म भेड़िया लगातार अजय जेवगन की फिल्म दृष्यम 2 को कड़ी टक्कर दे रही है।  

    image

    वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' इस हफ्ते रिलीज हो चुकी है। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म 'भेड़िया' ने आते ही बॉक्स ऑफिस को हिला डाला है। दर्शकों को फिल्म 'भेड़िया' में वरुण धवन का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'भेड़िया' के मॉर्निंग शोज में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। हालांकि वरुण धवन की फिल्म के नाइट शोज में भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। यही वजह है जो फिल्म 'भेड़िया' ने पहले ही दिन शानदार बिजनेस कर डाला था। ओपनिंग डे के दिन वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 12.6 करोड़ की कमाई कर डाली थी। वहीं फिल्म 'भेड़िया' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7.48 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। 

    दूसरे दिन वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' की कमाई में उछाल देखने को मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के दिन फिल्म भेड़िया ने कुल मिलाकर 10 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म 'भेड़िया' का कुल कलेक्शन 17.48 करोड़ पार कर गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रविवार के दिन फिल्म 'भेड़िया' की कमाई में तेजी देखने को मिलेगी। 

    शनिवार के दिन फिल्म भेड़िया की 11.61 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई थी। कुछ समय बाद ही ये नंबर्स बढ़कर 30.35 प्रतिशत तक पहुंच गए। आंकड़े देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया', दृष्यम 2 को कड़ी टक्कर दे रही है। लोग फिल्म भेड़िया की तुलना फिल्म स्त्री से कर रहे हैं। फिल्म 'भेड़िया' के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं जिन्होंने स्त्री जैसी हिट फिल्म दी है। 

    शनिवार के दिन आए उछाल के बाद अब सबकी निगाहें रविवार पर आ टिकी हैं। हालांकि रविवार के बाद फिल्म 'भेड़िया' की कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है। सोमवार और मंगलवार के दिन फिल्म 'भेड़िया' और दृष्यम 2 के बीच घमासान देखने को मिल सकता है। फिल्म भेड़िया में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी मेन लीड में नजर आ रहे हैं। 

    Tags